ग्रामीणों ने पशु लुटेरा दबोचा

By Edited By: Publish:Thu, 18 Sep 2014 12:11 AM (IST) Updated:Thu, 18 Sep 2014 12:11 AM (IST)
ग्रामीणों ने पशु लुटेरा दबोचा

मुजफ्फरनगर : ग्रामीणों ने अपराधियों से बुधवार सुबह खुद ही लोहा लिया। ग्रामीणों ने चरथावल-पीनना मार्ग पर जंगल में भैंस लेने पहुंचे लुटेरों से मुठभेड़ के दौरान एक लुटेरे को दबोच लिया और जमकर पीटा। हालांकि उसके चार साथी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि भैंस मंगलवार रात को चरथावल निवासी किसान के घर से चुराई गई थी। लुटेरों की मिनी डीसीएम भी पुलिस ने कब्जे में ले ली है।

पशु लुटेरों ने मंगलवार रात को चरथावल निवासी जयमुनीसा पत्नी यामीन के घर से करीब एक लाख रुपये कीमत की भैंस चुरा ली थी। चोरों ने भैंस को रात में ही पीनना गांव के जंगल में चरथावल-पीनना मार्ग के पास बांध दिया। सुबह पीनना गांव के कुछ ग्रामीण खेत में चारा लेने गए तो उन्होंने लुटेरों को भैंस के साथ देख लिया। इसी दौरान दो आरोपी मिनी डीसीएम लेकर वहां पहुंच गए। ग्रामीणों ने गांव में सूचना दी तो सैकड़ों ग्रामीणों ने लुटेरों को घेर लिया। चार आरोपी फरार हो गए, जबकि एक लुटेरे को ग्रामीणों ने दबोच लिया और जमकर पीटा। सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद शहर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। आरोपी को गिरफ्तार कर उनकी डीसीएम को कब्जे में लिया। सूचना पर चरथावल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिस किसान के घर से भैंस चोरी हुई थी, उसे भी मौके पर बुलाया गया। भैंस को किसान के सुपुर्द कर दिया गया।

इन्होंने कहा..

पकड़े गए आरोपी की पहचान अमजद निवासी खालापार के रूप में हुई है। पूछताछ की जा रही है। फरार आरोपियों के नाम मिल गए हैं और पुलिस दबिश दे रही है। जल्द गिरफ्तारी होगी। -चमन सिंह चावड़ा, इंस्पेक्टर कोतवाली।

chat bot
आपका साथी