प्लाट के लालच में झूठा सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया

By Edited By: Publish:Thu, 12 Jun 2014 12:18 AM (IST) Updated:Thu, 12 Jun 2014 12:18 AM (IST)
प्लाट के लालच में झूठा सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया

मुजफ्फरनगर : युवती को कार में अगवा करके नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला झूठा निकला। युवक के पार्टनर ने ही विवाद के चलते फंसाने के लिए साजिश तैयार की थी। पुलिस ने शिकायत करने वाली युवती को गिरफ्तार कर लिया है। साजिश रचने वाले दो अन्य आरोपियों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

शामली के झिंझाना के चौसाना निवासी युवती ने मंगलवार रात को सहारनपुर में कुतुबशेर थाने की चौकी पर पहुंचकर बताया कि उसके साथ कुछ युवकों ने चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया है। युवती ने वहीं मुकदमा दर्ज कराया कि वह मंगलवार को मुजफ्फरनगर के महावीर चौक पर डाक्टर के पास आई थी। इसी दौरान मोहल्ला रामपुरी निवासी वैभव उसे मिल गया। चूंकि वैभव से परिचय था, इसलिए वैभव की कार में बैठ गई। युवती का आरोप था कि वैभव और उसके दो साथियों ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में उसे कुतुबशेर थाना क्षेत्र में फेंक दिया। सहारनपुर पुलिस ने युवती का मुकदमा निल पर दर्ज कर मुजफ्फरनगर पुलिस को सूचित किया। दोपहर के समय युवती का केस मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन थाने में ट्रांसफर कर दिया गया। पुलिस ने दोपहर के समय ही वैभव को गिरफ्तार भी कर लिया।

सीओ सिविल लाइन संजीव वाजपेयी ने बताया कि युवती से जब घटना की जानकारी की गई तो वह बार बार बयान बदल रही थी। सहारनपुर पुलिस से संपर्क करके युवती के परिजनों को नंबर मांगा गया। पता चला कि युवती मंगलवार को मुजफ्फरनगर आई ही नहीं थी। गहनता से छानबीन की गई तो पता चला कि वैभव की ननिहाल झिंझाना के कस्बा चौसाना में है। यहां उसके नाना ने करीब 13 बीघा जमीन वैभव के नाम की थी। इसी जमीन पर वैभव और रामपुरी मोहल्ला निवासी मुबारक प्लाटिंग कर रहे थे। प्लाटिंग के दौरान कुछ विवाद होने के बाद मुबारिक ने वैभव को फंसाने के लिए पूरी साजिश तैयार की। उसी ने युवती को एक प्लाट का लालच दिया और वैभव के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने के लिए तैयार किया। सीओ ने बताया कि युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा साजिश रचने वाले मुबारक और साज अली के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी गई, लेकिन वह हाथ नहीं आए।

chat bot
आपका साथी