अमरोहा में मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर युवक की मौत

अमरोहा के गजरौला में मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली लेकर जा रहे युवक को अचानक झपकी आ गई। इसकी वजह से वह नीचे ग‍िर गया और पह‍िए की चपेट में आ गया। पर‍िवार के लोग उसे अस्‍पताल ले जा रहे थे लेक‍िन रास्‍ते में ही उसकी मौत हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 08:44 AM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 08:44 AM (IST)
अमरोहा में मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर युवक की मौत
स्‍वजनों ने ब‍िना क‍िसी कार्रवाई के ही शव का अंत‍िम संस्‍कार कर द‍िया।

अमरोहा, जेएनएन। गजरौला के गांव मोहमदपुर मिट्टी से लदे एक ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर एक युवक की मौत हो गई। स्वजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। हादसा सोमवार की सुबह करीब पांच बजे का है।

गांव निवासी 19 वर्षीय नेमचंद पुत्र डालचंद ट्रैक्टर ट्राली से मिट्टी का भराव लाते समय अचानक ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर घायल हो गया। आनन-फानन में परिजनों ने उसे ट्रैक्टर के नीचे से निकाला जहां रास्ते में उपचार के लिए ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। बताते हैं कि युवक को नींद की झपकी आने पर वह ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आ गिरा था। हालांकि स्वजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही सब का अंतिम संस्कार कर दिया। औद्योगिक पुलिस चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि मृतक का स्वजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही अंतिम संस्कार कर दिया है।

गांव में चल रहा खनन, पुलिस मौन

गांव मोहमदपुर में रात के समय मिट्टी का खनन जोरों पर चल रहा है। सोमवार की सुबह जिस युवक की मौत हुई है। वह भी खनन वाले स्थान से ही ट्रैक्टर ट्रॉली में मिट्टी लाद कर ले जा रहा था। इसके बावजूद भी पुलिस पूरी तरह से मौन है। गांव के लोगों की माने तो रात के समय खेतों में खनन के लिए मशीनें भी गरजती हैं।

chat bot
आपका साथी