देखिए, एक के चक्कर में गई दो और जान, करंट की चपेट में आने से मां- बेटी समेत तीन की मौत

मुरादाबाद बाथरूम में मोटर में उतरे करंट की चपेट में किशोर आ गया। उसकी चीख सुनकर भाभी बचाने के लिए आई तो वह भी करंट की गिरफ्त में आ गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 01:55 PM (IST) Updated:Thu, 09 May 2019 06:22 AM (IST)
देखिए, एक के चक्कर में गई दो और जान, करंट की चपेट में आने से मां- बेटी समेत तीन की मौत
देखिए, एक के चक्कर में गई दो और जान, करंट की चपेट में आने से मां- बेटी समेत तीन की मौत

मुरादाबाद : बाथरूम में मोटर में उतरे करंट की चपेट में किशोर आ गया। उसकी चीख सुनकर भाभी बचाने के लिए आई, तो वह भी करंट की गिरफ्त में आ गई। मा के पीछे-पीछे आई पाच वर्ष का मासूम भी अपनी मां के संपर्क में आने से करंट की चपेट में आ गई। बाथरूम में ही तीनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

विकास स्कूल से आया और मुंह हाथ धोने के लिए बाथरूम में पहुंचा

कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गाव अजीजपुर निवासी सेल्समैन भुवनेश शर्मा पुत्र शातिस्वरूप शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। दोपहर भुवनेश का छोटा भाई विकास (16) स्कूल से वापस आया और मुंह हाथ धोने के लिए बाथरूम में पहुंचा, वहा बाथरूम में लगी मोटर में करंट था। जैसे ही उसका हाथ मोटर के संपर्क में आया, उसकी चीख निकली तो भाभी रश्मि पत्‍‌नी भुवनेश उसको बचाने के लिए दौड़ पड़ी। जल्दबाजी में वह भी करंट की चपेट में आ गई।

मा को जाते देख पीछे-पीछे पाच वर्षीय बेटी रक्षिता भी वहा पहुंची

मा को बाथरूम में जाते देख पीछे-पीछे पाच वर्षीय बेटी रक्षिता भी वहा पहुंची और करंट की जद में आ गई। जब परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे, तब हादसे का पता चला। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। पूरा गाव हादसे से गमगीन था।

आठ माह की बच्ची के सिर से उठ गया मां का साया

परिजनों के अनुसार रश्मि के तीन बच्चे थे। बड़ा बेटा आदर्श और दूसरे नंबर पर रक्षिता थी। रक्षिता मां के साथ काल के गाल में समा गई। सबसे छोटी आठ माह की बेटी आभया है। मां की मौत के बाद आभया के सिर से वह हाथ भी उठ गया जो उसकी देखभाल कर सके। हादसे के बाद हर कोई ढांढस बंधाने के लिए पहुंच रहा था।

chat bot
आपका साथी