'कुछ इमरजेंसी है', बिना लाइसेंस वाला दोस्त मांगकर ले गया नई कार, अगले दिन आकर बोला... सुनते ही मालिक को लगा सदमा

कपड़ा व्यापारी बिना ड्राइविंग लाइसेंस के दोस्त की कार चला रहे थे। करनपुर गांव के पास कार हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। ड्राइविंग लाइसेंस नहीं होने के कारण इंश्योरेंस भी नहीं मिल सका। पीड़ित ने मदद करने के लिए कहा तो पहले वादा कर लिया लेकिन बाद में मुकर गया। अब मामले में पीड़ित ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

By Jagran NewsEdited By: Aysha Sheikh Publish:Fri, 19 Apr 2024 01:35 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 01:35 PM (IST)
'कुछ इमरजेंसी है', बिना लाइसेंस वाला दोस्त मांगकर ले गया नई कार, अगले दिन आकर बोला... सुनते ही मालिक को लगा सदमा
'कुछ इमरजेंसी है', बिना लाइसेंस वाला दोस्त मांगकर ले गया नई कार, अगले दिन आकर बोला...

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। कपड़ा व्यापारी बिना ड्राइविंग लाइसेंस के दोस्त की कार चला रहे थे। करनपुर गांव के पास कार हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। ड्राइविंग लाइसेंस नहीं होने के कारण इंश्योरेंस भी नहीं मिल सका। पीड़ित ने मदद करने के लिए कहा तो पहले वादा कर लिया लेकिन, बाद में मुकर गया। अब मामले में पीड़ित ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

नगर पंचायत अगवानपुर के पेपर मिल चौराहा निवासी फरजंद अली ने सिविल लाइंस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि चिराग छाबड़ा की इंपीरियल सिनेमा के पास कपड़े की दुकान है। चिराग छाबड़ा उनके परिचित हैं। आराेप है कि चार जुलाई 2023 को उनका फोन आया।

कहा कुछ इमरजेंसी है। परिवार के लोगों के साथ अस्पताल तक जाना है। मुझे कार चाहिए। मैंने कार उनको दे दी। दो दिन बाद कार वापस मांगी तो वह इधर-उधर की बात करने लगे। अगले दिन बताया कि तुम्हारी कार मुझसे दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। नई कार थी, मुझे सुनकर सदमा लग गया।

उन्होंने किसी तरह दुर्घटनाग्रस्त कार को एजेंसी भेजा। चिराग पर ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था, इसलिए कार नो क्लेम हो गई। कई बार प्रयास करने के बाद चिराग छाबड़ा ने नई कार दिलवाने की बात कही। बाद में कई दिनों तक कोई जवाब नहीं आया। पीड़ित के मुताबिक उसने कुछ जिम्मेदार लोगों को बैठाकर समझौते का प्रयास किया।

नवंबर 2023 को चिराग छाबड़ा ने उसे दिल्ली से दूसरी कार दिलाने के लिए कहा, लेकिन बाद में उससे भी मुकर गया। आरोपित का कहना है कि उसके पास कुछ नहीं है। मामले में आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि मामले में आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके विवेचना की जा रही है।

chat bot
आपका साथी