Road Accident: मुरादाबाद में अज्ञात वाहन ने बैल गाड़ी को मारी टक्कर, किसान की मौत, दो घायल

भगतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत विलाकुदान निवासी तीन किसान बैल गाड़ी से अपने खेत पर जा रहे थे। जैसे ही वे मुरादाबाद-टांडा मार्ग पर विलाकुदान चौराहे पर धर्म कांटे के सामने पहुंचे तभी मुरादाबाद की दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी बैलगाड़ी में टक्कर मार दी।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 11:28 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 11:28 AM (IST)
Road Accident: मुरादाबाद में अज्ञात वाहन ने बैल गाड़ी को मारी टक्कर, किसान की मौत, दो घायल
मुरादाबाद में अज्ञात वाहन ने बैल गाड़ी को मारी टक्कर, किसान की मौत, दो घायल

मुरादाबाद, जेएनएन। भगतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत विलाकुदान निवासी तीन किसान बैल गाड़ी से अपने खेत पर जा रहे थे। जैसे ही वे मुरादाबाद-टांडा मार्ग पर विलाकुदान चौराहे पर धर्म कांटे के सामने पहुंचे, तभी मुरादाबाद की दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी बैलगाड़ी में टक्कर मार दी। जिससे एक किसान एक किसान की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य किसान घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

भगतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत विलाकुदान निवासी हासिम अली 45 वर्ष पुत्र हाकम अली, मोहम्मद अली और अजीम सोमवार सुबह बैलगाड़ी से खेत पर जा रहे थे।मुरादाबाद-टांडा मार्ग पर विलाकुदान चौराहे पर धर्म कांटे के सामने उनकी बैलगाड़ी में अज्ञात वाहन से जाेरदार टक्कर मार दी। इससे हासिम की टायर के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मोहम्मद अली और अजीम को भी चोटें आईं। दोनों बैल भी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। घायलों को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी