जिला महिला अस्पताल में नहीं हो रहा गर्भवती का अल्ट्रासाउंड, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने द‍िए जांच के आदेश

पीतलनगरी के सूरज नगर के निवासी भुवनेश्वरी देवी ने जिलाधिकारी को प्रार्थना दिया है। इसमें कहा है कि वह गर्भवती हैं। 22 दिसंबर को जिला महिला अस्पताल में इलाज कराने गई थीं चिकित्सक ने अल्ट्रासाउंड कराने के लिए अस्पताल के अल्ट्रासाउंड केंद्र भेजा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 29 Dec 2021 12:39 PM (IST) Updated:Wed, 29 Dec 2021 12:39 PM (IST)
जिला महिला अस्पताल में नहीं हो रहा गर्भवती का अल्ट्रासाउंड, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने द‍िए जांच के आदेश
जिला महिला अस्पताल से तीसरी बार लौटाने पर गर्भवती ने की जिलाधिकारी से शिकायत।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। जिला महिला अस्पताल में गर्भवती महिला का अल्ट्रासाउंड करने के बजाय तारीख पर तारीख दी जा रही हैं। परेशान महिला ने इस मामले को लेकर जिलाधिकारी से शिकायत की है। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक सुनीता पांडेय ने मामले की जांच करने का आदेश दिया है।

पीतलनगरी के सूरज नगर के निवासी भुवनेश्वरी देवी ने जिलाधिकारी को प्रार्थना दिया है। इसमें कहा है कि वह गर्भवती हैं। 22 दिसंबर को जिला महिला अस्पताल में इलाज कराने गई थीं, चिकित्सक ने अल्ट्रासाउंड कराने के लिए अस्पताल के अल्ट्रासाउंड केंद्र भेजा। जहां 28 दिसंबर तक अल्ट्रासाउंड करने के लिए तीन बार तारीख दी गई, लेकिन अल्ट्रासाउंड नहीं किया। मंगलवार को भी अल्ट्रासाउंड कराने पहुंची तो 21 जनवरी की तारीख दे दी गई। लंबी तारीख देने का कारण पूछने पर जवाब दिया गया कि यहां पहले भर्ती व गंभीर रोगी का अल्ट्रासाउंड किया जाता है, उसके बाद अन्य रोगियों के अल्ट्रासाउंड होते हैं। उन्होंने जल्द अल्ट्रासाउंड कराने की मांग की है। जिला महिला अस्पताल की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. सुनीता पांडे ने बताया कि अस्पताल में एक ही विशेषज्ञ अल्ट्रासाउंड करते हैं, प्रतिदिन 40 से 50 अल्ट्रासाउंड होते हैं। इस कारण रोगी को एक दो दिन आगे का तारीख दी जाती हैं। बार-बार तारीख देना गंभीर मामला है, इस मामले की जांच कराने का आदेश दिया है। जांच में दोषी पाए जाने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :-

यूपी चुनाव 2022 : आज अमरोहा के हसनपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

यूपी चुनाव 2022 : आज अमरोहा में 3761 लाख रुपये की 16 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे सीएम योगी आदित्‍यनाथ

धुंध से हुई सुबह की शुरुआत, आज हो सकती है बारिश, जान‍िए कैसा रहेगा मुरादाबाद का मौसम

गूगल बताएगा जमीन के अंदर कहा है इंटरनेट, बीएसएनएल की रणनीति से करोड़ों उपभोक्‍ताओं को होगा फायदा

chat bot
आपका साथी