असम में उल्फा उग्रवादियों ने रामपुर के ट्रक चालक को बम से उड़ाया

रामपुर के केमरी से ट्रक लेकर असम गए चालक की उल्फा उग्रवादियों के हमले में मौत हो गई है। साथ गए तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। क्षेत्र में गम का माहौल है।

By RashidEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 07:40 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 07:40 PM (IST)
असम में उल्फा उग्रवादियों ने रामपुर के ट्रक चालक को बम से उड़ाया
असम में उल्फा उग्रवादियों ने रामपुर के ट्रक चालक को बम से उड़ाया

मुरादाबाद (जेएनएन): असम में उल्फा उग्रवादियों ने रामपुर के ट्रक चालक की हत्या कर दी है। इस हमले में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घायलों को असम पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। खबर मिलने पर परिजन शव लाने के लिए असम रवाना हो गए हैं।

सद्दाम असम गया था ट्रक लेकर

रामपुर के मिलक के केमरी में माजुल्लानगर निवासी सगीर अहमद का 28 वर्षीय पुत्र सद्दाम ट्रक चलाकर परिवार का गुजारा करता था। वह ट्रक में असम से मैदा भरकर गुवाहटी के लिए जा रहा था। इस दौरान गुवाहटी से लगभग 50 किलोमीटर पहले चिला कोकड़ा के पास उल्फा उग्रवादियों ने हमला बोल दिया।

पेट्रोल बम फेंका था ट्रक में

उग्रवादियों ने पेट्रोल बम से ट्रक पर हमला बोला था। बम ड्राइवर के केबिन में आकर गिरा। जान बचाने के लिए ट्रक चालक चलते हुए ट्रक से कूद गया, लेकिन टायरों के नीचे आने से उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं ट्रक में सवार मुहल्ला माजुल्लानगर निवासी आजम, शानू तथा नाजिम भी सवार थे। वह भी चलते ट्रक से कूद गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर असम पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी हालत ङ्क्षचताजनक बनी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इलाके में गम, परिजन असम रवाना

घटना की सूचना सद्दाम के परिजनों को मिलने पर कोहराम मच गया। परिजन शव लाने के लिए असम रवाना हो गए है। हमले में घायल हुए तीनों व्यक्तियों के भी परिजन हालचाल जानने के लिए असम गए हैं। इलाके में गम का माहौल है।  

chat bot
आपका साथी