Third Wave of Corona Preparation : संभल के जिला अस्पताल निरीक्षण करने पहुंचे कमिश्नर, बोले- ज्यादा पैसे वसूले तो होगी कार्रवाई

सम्भल में कोरोना की तीसरी लहर से निपटने व दूसरी लहर के दौरान स्वस्थ हो चुके लोगों को हुई दिक्कतों को दूर करने के लिए की जा रही तैयारियों के साथ संसाधनों व मानव संपदा को देखने के लिए कमिश्नर ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 21 May 2021 09:06 PM (IST) Updated:Fri, 21 May 2021 09:06 PM (IST)
Third Wave of Corona Preparation : संभल के जिला अस्पताल निरीक्षण करने पहुंचे कमिश्नर, बोले- ज्यादा पैसे वसूले तो होगी कार्रवाई
Third Wave of Corona Preparation : संभल के जिला अस्पताल निरीक्षण करने पहुंचे कमिश्नर

मुरादाबाद, जेएनएन। सम्भल में कोरोना की तीसरी लहर से निपटने व दूसरी लहर के दौरान स्वस्थ हो चुके लोगों को हुई दिक्कतों को दूर करने के लिए की जा रही तैयारियों के साथ संसाधनों व मानव संपदा को देखने के लिए कमिश्नर ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। जहां चिकित्सकों से जानकारी लेते हुए समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कोविड मरीजों की जांच व इलाज में ज्यादा पैसे लेने का मामला प्रमाणित होने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

कमिश्नर आंनजेय कुमार सिंह ने सीएमएस डॉ. सुशील कुमार व अन्य से कोरोना की संभावित तीसरी लहर पर चर्चा की। संसाधन व मानव संपदा की जानकारी ली। कहाकि इस कोरोना के दौर में बिना भेदभाव के काम करना है। समय पर जांच कराने के साथ ही चिकित्सकीय सलाह पर उपचार कराया जाए तो दिक्कत नहीं होगी। उन्होंने सभी से जांच में सहयोग करने की अपील करते हुए कहाकि इससे समय पर उपचार मिलने से जीवन को बचाया जा सकेगा।

कमिश्नर ने बताया कि जल्द ही युवाओं का वैक्सीनेशन शुरू हो जाएगा। कहाकि कुछ निजी कोविड अस्पतालों द्वारा मरीजों से ज्यादा पैसे लेने का मामला सामने आ रहा है। साथ ही सुविधा शुल्क लेकर मरीज का पता बदलवाने की भी शिकायतें आ रही हैं। इसे दूर किया जाए। इस दौरान एसडीएम दीपेंद्र यादव, जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. मनोज चौधरी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी