न‍िकाह के बाद सामने आई पत‍ि की सच्‍चाई, व‍िरोध करने पर मुरादाबाद की मह‍िला को द‍िया तीन तलाक

Three divorces given to a woman in Moradabad मह‍िला का आरोप है क‍ि पत‍ि आए दिन विवादाें में उलझा रहता है। महिला ने जब पति का विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। आरोपित ने पत्नी को घर से निकाल दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 07:55 AM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 07:55 AM (IST)
न‍िकाह के बाद सामने आई पत‍ि की सच्‍चाई, व‍िरोध करने पर मुरादाबाद की मह‍िला को द‍िया तीन तलाक
पति ने दिया तीन तलाक, दर्ज होगा मुकदमा

मुरादाबाद।  Three divorces given to a woman in Moradabad। कटघर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया। विवाहिता की गुहार पर एसएसपी ने आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश कटघर पुलिस को दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना क्षेत्र में रामपुर दोराहा की रहने वाली नसीम जहां मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। एसपी आरए विद्यासागर मिश्र को तहरीर देकर बताया कि उसका निकाह मैनाठेर थाना क्षेत्र के डींगरपुर गांव के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुआ है। निकाह बाद पता चला कि पति दबंग प्रवृत्ति का है। वह आए दिन विवादाें में उलझा रहता है। महिला ने जब पति का विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। आरोपित ने पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया। तब महिला कटघर क्षेत्र में रहने वाली छोटी बहन के घर आ गई। महिला के मुताबिक दो माह पहले पति ने फोन किया। गाली देते हुए आरोपित ने मोबाइल फोन पर तीन तलाक दे दिया। कानूनी कार्रवाई के लिए महिला ने कटघर थाने में गुहार लगाई। उसकी आवाज अनसुनी कर दी गई।

chat bot
आपका साथी