चार्जशीट लगाने के नाम पर रिश्वत मांग रहे थे दारोगा, पीडि़त ने रुपये देकर वीडियो कर दिया वायरल Sambhal News

जांच अधिकारी नियुक्त कर दिया गया है। जो पूरे मामले की जांच करेंगे। इंस्पेक्टर रजपुरा अमित कुमार ने इसकी पुष्टि की है कहा कि चौकी प्रभारी सत्यप्रकाश को निलम्बित किया जा चुका है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 11 Oct 2019 12:01 PM (IST) Updated:Fri, 11 Oct 2019 02:10 PM (IST)
चार्जशीट लगाने के नाम पर रिश्वत मांग रहे थे दारोगा, पीडि़त ने रुपये देकर वीडियो कर दिया वायरल  Sambhal News
चार्जशीट लगाने के नाम पर रिश्वत मांग रहे थे दारोगा, पीडि़त ने रुपये देकर वीडियो कर दिया वायरल Sambhal News

सम्भल। थाना रजपुरा क्षेत्र की पुलिस चौकी जिजौंडा पर तैनात इंचार्ज का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह रिश्वत लेते नजर आ रहे हैं। जांच के बाद एसपी ने चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया।

बुधवार को थाना क्षेत्र के गांव बसंतपुर डांडा निवासी सत्यपाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में चौकी इंचार्ज जिजौड़ा उक्त व्यक्ति से कुछ पैसे लेते हुये दिखाई दे रहे हैं। वायरल विडियो में दो सौ रुपये कम देने की बात कही जा रही है। वीडियो में किसी प्रकार की और कोई बात नजर नहीं आ रही। थाना रजपुरा क्षेत्र के गांव बसंतपुर डांडा निवासी सत्यपाल के अनुसार उसका एक अभियोग रजपुरा थाने में पंजीकृत था। जिसकी विवेचना चौकी इंचार्ज जिजौड़ा सत्यप्रकाश द्वारा की जा रही थी। वायरल वीडियो के अनुसार चौकी इंचार्ज द्वारा चार्जशीट लगाने के नाम पर बीस हजार रुपये की मांग की गई थी। दोनों के बीच 15 हजार रुपये में एक समझौता हुआ। पीडि़त का कहना है कि उसने दरोगा को 14800 रुपये की रकम दे दी। बुधवार को वायरल वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुये जिले के कप्तान ने तत्काल चौकी प्रभारी सत्यप्रकाश को निलंबित कर दिया। 

chat bot
आपका साथी