नाले में पड़ी मिली उत्तराखंड के युवक की लाश Rampur News

विलासपुर पुलिस ने नाले से एक युवक का शव बरामद किया है। शव की शिनाख्त उत्तराखंड के गदरपुर निवासी विपिन कुमार शुक्ला के रूप में हुई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 02:13 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 06:30 PM (IST)
नाले में पड़ी मिली उत्तराखंड के युवक की लाश Rampur News
नाले में पड़ी मिली उत्तराखंड के युवक की लाश Rampur News

रामपुर। बिलासपुर थाना पुलिस ने गांव चकफेरी व नवाबगंज के बीच एक नाले से युवक का शव बरामद किया है। शव की शिनाख्त उत्तराखंड के गदरपुर निवासी विपिन कुमार शुक्ला के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि गांव नवाबगंज-चकफेरी के बीच नाले में एक युवक का शव पड़ा हुआ है । सूचना पाकर उप निरीक्षक पुष्पेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए । साथ ही मौके पर राहगीरों समेत आसपास के लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई । बाद में पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नाले से बाहर निकलवाकर उसकी शिनाख्त कराई । इस दौरान उत्तराखंड के गदरपुर निवासी शेर बहादुर शुक्ला ने मृतक की शिनाख्त अपने पुत्र विपिन कुमार शुक्ला उम्र 23 वर्ष के रूप में की । मृतक के पिता के मुताबिक उसका पुत्र 13 अक्टूबर से लापता था। जिसकी उसने उत्तराखंड के गदरपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है । बताया कि उसका पुत्र नशे का आदी था जिसके चलते उसकी मौत हुई है ।

chat bot
आपका साथी