डिप्टी सीएम तक पहुंची मुरादाबाद के सड़कों के गड्ढों की परेशानी

महापौर रेलवे स्टेशन से प्रभात मार्केट तक सड़क में गड्ढों को लेकर पीडब्ल्यूडी और मंडल आयुक्त को पत्र लिखा था। उसके बाद इस सड़क का निर्माण कार्य अब शुरू हो गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Jun 2020 06:02 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 06:02 PM (IST)
डिप्टी सीएम तक पहुंची मुरादाबाद के सड़कों के गड्ढों की परेशानी
डिप्टी सीएम तक पहुंची मुरादाबाद के सड़कों के गड्ढों की परेशानी

मुरादाबाद।  जर्जर सड़कों को लेकर 26 जून के अंक में दैनिक जागरण ने खबर प्रकाशित की। जिस पर संज्ञान लेते हुए महापौर विनोद अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग मंत्री एवं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को पीडब्ल्यूडी की सड़कों में गड्ढों को लेकर अवगत कराया है।

उन्होंने जागरण में प्रकाशित रामपुर चौराहे से दलपतपुर बाईपास और हनुमान मूर्ति तिराहे से पंडित नगला बाईपास तक सड़कों में गड्ढे होने की जानकारी देते हुए सड़क बनवाने की मांग की है। लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता और मंडलायुक्त को भी अवगत कराया है। 

90 फीसद नालों की सफाई का दावा

हल्की सी बारिश से शहर में जलभराव होने से नगर निगम की किरकिरी हो रही है। जलभराव से निपटने को नगर आयुक्त संजय चौहान ने सफाई निरीक्षकों के साथ बैठक कर मंथन किया। नाला सफाई के साथ ही भूमिगत और खुले हुए नालों की प्रगति रिपोर्ट नियमित देने के निर्देश दिए। सफाई निरीक्षकों ने अब तक हुई नाला सफाई की प्रगति रिपोर्ट भी नगर आयुक्त के सामने रखी। अप्रैल से चल रही नाला सफाई का काम 90  फीसद पूरा होने का दावा किया जा रहा है। अभी 21 नालों की सफाई चल रही है। हकीकत मानसून की पहली हल्की सी बारिश ने बयां कर दी। बैठक में सहायक नगर आयुक्त गंभीर सिंह, वरिष्ठ नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.अजय वर्मा, सेनेटरी इंस्पेक्टर हिमांशु भारद्वाज, गोदाम प्रभारी सुनील सिंह, मनीष कुमार हेमेंद्र चौधरी, प्रदीप, विजयपाल समेत अन्य मौजूद रहे। बैठक के बाद नगर आयुक्त ने शहर के कुछ नालों का भी निरीक्षण किया, जिसमें कई नालों में गंदगी मिली।

chat bot
आपका साथी