मुरादाबाद में फायरिंग और बमबाजी में घायल छात्र की मौत, भड़के स्वजनोें ने कोतवाली में क‍िया हंगामा

मझोला थानाक्षेत्र के मंडी समिति में पांच जून की शाम छात्रों के दो गुट में फायरिंग व बमबाजी की तीन युवक घायल हो गए थे। इस दौरान गंभीर रूप से घायल इंटर के छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 11:22 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 11:22 AM (IST)
मुरादाबाद में फायरिंग और बमबाजी में घायल छात्र की मौत, भड़के स्वजनोें ने कोतवाली में क‍िया हंगामा
बीते पांच जून को मझोला थाना क्षेत्र में फायरिंग व बमबारी में घायल हुआ था छात्र।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थानाक्षेत्र के मंडी समिति में पांच जून की शाम छात्रों के दो गुट में फायरिंग व बमबाजी की घटना में तीन युवक घायल हो गए थे। इस दौरान गंभीर रूप से घायल इंटर के छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन, हालत नहीं सुधरने पर छात्र को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। दिल्ली के अस्पताल में घायल छात्र की मौत हो गई। पीएम की कार्रवाई के बाद छात्र का शव घर लाया गया था। इस दौरान स्वजन ने कोतवाली थाना क्षेत्र में एंबुलेंस में रखे शव के साथ प्रदर्शन किया। करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने स्वजन को आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत कराया।

इंटरनेट मीडिया पर एक-दूसरे पर टिप्पणी करने के बाद छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए थे। पांच जून को हुई इस मारपीट के दौरान तमंचे के साथ ही देशी बम से हमले किए गए थे। इस हमले में कंजरी सराय निवासी सतीश कश्यप का बेटा देव कश्यप गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस घटना के दौरान बीनू और गोलू भी जख्मी हो गए थे। गंभीर रूप से घायल देव कश्यप को तत्काल कांठ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं दो अन्य घायल गोलू और बीनू को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से छुट्टी कर दी गई। देव कश्यप की दिल्ली में मौत हो गई थी। इसके बाद पोस्टमार्टम के बाद छात्र का शव मुरादाबाद लाया गया। छात्र के स्वजन एंबुलेंस में रखे शव के साथ कोतवाली थाने में पहुंचकर हंगामा करने लगे। आक्रोशित लोगों ने थाने के सामने जमकर नारेबाजी की। हंगामे की सूचना मिलने पर सीओ कोतवाली इंदु सिद्धार्थ, एएसपी अनिल कुमार यादव और सिटी मजिस्ट्रेट एमपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए। अफसरों ने स्वजन को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी मांग पर अडिग रहे। करीब आधे घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस व प्रशासनिक अफसरों ने मृतक के स्वजनों को तीन दिन में आरोपितों की गिरफ्तारी का अश्वासन दिया, तब स्वजन अंतिम संस्कार करने को तैयार हुए।

मझोला थाना क्षेत्र में हुई घटना में एक घायल की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वजनों को तीन दिन में आरोपितों की गिरफ्तारी आश्वासन दिया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

अनिल कुमार यादव, एएसपी, मुरादाबाद

chat bot
आपका साथी