अमरोहा में दुकानदार ने घरेलू कहल में जहर खाकर जान दी, दुकान के बाहर मिला शव

दुकानदार ने जहर खा कर जान दे दी। उसका शव दुकान के बाहर पड़ा मिला। घटना के पीछे घरेलू कारण बताए जा रहे हैं। साथ ही दुकान का मुआवजा न मिलने से भी वह अवसाद में थे। यह घटना जोया कस्बा के मुहल्ला चौधरियान की है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 12:16 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 12:16 PM (IST)
अमरोहा में दुकानदार ने घरेलू कहल में जहर खाकर जान दी, दुकान के बाहर मिला शव
अमरोहा में दुकानदार ने घरेलू कहल में जहर खाकर जान दी, दुकान के बाहर मिला शव

अमरोहा, जेएनएन। दुकानदार ने जहर खा कर जान दे दी। उसका शव दुकान के बाहर पड़ा मिला। घटना के पीछे घरेलू कारण बताए जा रहे हैं। साथ ही दुकान का मुआवजा न मिलने से भी वह अवसाद में थे। 

यह घटना जोया कस्बा के मुहल्ला चौधरियान की है। यहां पर रमेशचंद्र का परिवार रहता है। रमेश चन्द्र टैंट की दुकान चलाते हैं। परिवार में पत्नी क्रांति देवी, तीन बेटे सुनील कुमार, सुशील कुमार व सोनू के अलावा दो बेटी सिम्पल व मीनू हैं। सुनील, सुशील व सिम्पल की शादी हो चुकी हैं। सभी लोग एक ही मकान में रहते हैं। दो साल पहले मझले बेटे सुशील की पत्नी राधिका पति व दो बच्चों को छोड़ कर पाकबड़ा में जाकर रहने लगी। जबकि पांच साल पहले सुशील ने मकान बेच कर हाईवे पर 30 लाख रुपए की दुकान खरीदी थी। जबकि अब सारा परिवार किराए के मकान में रह रहा है। बताते हैं कि अब वह दुकान हाईवे चौड़ीकरण में आ गई है। मुआवजे के रूप में अभी तक सुशील को मात्र साढ़े तीन लाख रुपए ही मिले हैं। जिसे लेकर वह अवसाद में रह रहे थे। शुक्रवार शाम सभी स्वजन एक वैवाहिक समारोह में गए थे। सुशील वहां से जल्दी घर लौट आए। रात में उनका कोई पता नहीं चला। शनिवार सुबह उनका शव दुकान के बाहर पड़ा मिला। जहर खा कर उन्होंने जान दे दी थी। सूचना मिलते ही रोते बिलखते स्वजन भी घटना स्थल पर आ गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। 

chat bot
आपका साथी