Education : टीएमयू में मेडिकल की दूसरे चरण की काउंसिलिंग 24 से शुरू, इस वेबसाइट पर म‍िलेगी पूरी जानकारी

Tirthankar Mahaveer University एमबीबीएस व बीडीएस के लिए दूसरे चरण की काउंसलिंग तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय में कल से शुरू हो जाएगी। यह प्रक्रिया 26 नवंबर तक चलेगी। जैन अभ्यर्थियों के लिए पूरे पाठ्यक्रम के दौरान विशेष छात्रवृत्ति की सुविधा भी रहेगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 09:25 AM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 09:25 AM (IST)
Education : टीएमयू में मेडिकल की दूसरे चरण की काउंसिलिंग 24 से शुरू, इस वेबसाइट पर म‍िलेगी पूरी जानकारी
तीर्थंकर महावीर डेंटल कॉलेज का यह 16 वां बैच होगा।

मुरादाबाद।   Counseling information on the website। तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय में एमबीबीएस व बीडीएस के लिए दूसरे चरण की काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया मंगलवार से शुरू होगी। 24 नवंबर से शुरू होकर यह प्रक्रिया 26 नवंबर तक चलेगी है।

विवि प्रवेश समिति के अनुसार नीट में उत्तीर्ण अभ्यर्थी वेबसाइट upneet.gov.in पर पंजीकरण करा सकते हैं। वहीं इस संबंध में अधिक जानकारी www.updgme.in पर प्राप्त की जा सकती है। टीएमयू प्रबंधन का कहना है कि नीट काउंसलिंग के आधार पर ही प्रवेश स्वीकार्य होंगे। भारत सरकार द्वारा प्रमाणित तीर्थंकर महावीर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस का यह 13 वां जबकि तीर्थंकर महावीर डेंटल कॉलेज का यह 16 वां बैच होगा। कुछ सीटें जैन अभ्यर्थियों के लिए उपलब्ध रहेंगी। जैन अभ्यर्थियों के लिए पूरे पाठ्यक्रम के दौरान विशेष छात्रवृत्ति की सुविधा भी रहेगी। टीएमयू की अधिकृत वेबसाइट www.tmu.ac.in पर अधिक जानकारी प्राप्त की जा सकती है। प्रवेश की प्रक्रिया नीट में सफलता पाने वाले भारतवर्ष के सभी अभ्यर्थियों के लिए जारी है। 

chat bot
आपका साथी