सम्‍भल में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी को पकड़ा, प‍िटाई के बाद पुलिस को सौंपा

युवती निकाह पर अड़ी हुई थी जबकि युवक निकाह करने से इन्‍कार कर रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती पक्ष की तरफ से अभी कोई लिखित में तहरीर नहीं आई है। दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही है। तहरीर आते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 09:35 AM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 09:35 AM (IST)
सम्‍भल में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी को पकड़ा, प‍िटाई के बाद पुलिस को सौंपा
देर शाम प्रेमी दिल्ली से काम कर अपने वापस लौट रहा था।

सम्‍भल, जेएनएन। असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी अक्सर प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच जाया करता था। प्रेमी दिल्ली में काम करता है। दिल्ली से वापस आते समय शनिवार को देर रात भी वह प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। इस बीच लड़की के परिजनों ने उसे देख लिया और उसको पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

शनिवार को देर शाम प्रेमी दिल्ली से काम कर अपने वापस लौट रहा था। बताते हैं कि प्रेमी अपने गांव घर न जाकर वह प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। आहट की आवाज सुनकर युवती के परिजनों ने प्रेमी और प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जहां पर उन्होंने युवक की धुनाई कर दी। युवक और युवती अलग-अलग बिरादरी के है। जानकारी पर युवक के स्वजन भी थाने पहुंच गए। जहां पर दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही थी। आपस में सहमति न होने पर युवती के परिजनों ने डायल 112 पर काल कर पुलिस बुला ली और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। देर रात पुलिस प्रेमी को थाने ले गई। खबर लिखे जाने तक मामले को लेकर दोनों पक्षों में पंचायत चल रही थी। जहां युवती निकाह पर अड़ी हुई थी, जबकि युवक निकाह करने से इन्‍कार कर रहा था। थाना प्रभारी रणवीर सिंह ने बताया कि युवती पक्ष की तरफ से अभी कोई लिखित में तहरीर नहीं आई है। दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही है। तहरीर आते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी