चालक को झपकी आते ही ट्राली से टकराई रोडवेज बस, तीन की मौत

कटघर थाना क्षेत्र में गुरुवार तड़के लखीमपुर डिपो की एक बस ट्राली से टकरा गई

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 10:52 AM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 11:00 AM (IST)
चालक को झपकी आते ही ट्राली से टकराई रोडवेज बस, तीन की मौत
चालक को झपकी आते ही ट्राली से टकराई रोडवेज बस, तीन की मौत

मुरादाबाद: कटघर थाना क्षेत्र में गुरुवार तड़के लखीमपुर डिपो की एक बस ट्राली से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे चीख-पुकार मच गई। रास्ते से गुजर रहे वाहन चालक और आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

लखीमपुर डिपो की बस यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी। सुबह साढ़े चार बजे बस रामगंगा बाईपास पर पहुंची ही थी कि बस चालक को झपकी आते ही सामने जा रही ट्राली से बस टकरा गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक यात्री ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिया। आठ बस यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में सिर्फ सर्वेश कुमार निवासी लालूटांडा लखीमपुर की पहचान हुई है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की गई जान

मुरादाबाद : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। थाना धनारी क्षेत्र के गांव ¨सहपुर निवासी पूरन ¨सह बाइक से वापस घर जा रहा था कि आनंदपुर गांव के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर 100 नंबर पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पूरन ¨सह की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मृतक के भाई भुवनेश ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी