रामपुर में सड़क हादसा, युवक की मौत

जनपद रामपुर में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 02:56 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 02:56 PM (IST)
रामपुर में सड़क हादसा, युवक की मौत
रामपुर में सड़क हादसा, युवक की मौत

मुरादाबाद। जनपद रामपुर में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। वहीं नाले में एक युवक का शव मिला है।

लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने मारी टक्कर

ग्राम इंटगा बैरम नगर निवासी जमील अहमद का 19 वर्षीय पुत्र मोनिश अपने दोस्त हासिम के साथ किसी काम से बिलासपुर आया था। वापसी में गाव जाते समय ग्राम चौकोनी के पास लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मोनिस की मौके पर मौत हो गई। उसका दोस्त हाशिम गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। मोनिस का शव देखकर कोहराम मच गया। वहीं सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई तथा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। उधर हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्राली का चालक मौके से फरार हो गया। मृतक के चाचा ने ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नाले में पड़ा मिला युवक का शव स्वार क्षेत्र के इमरता राय और मीरापुर गाव की पुलिया के नाले में युवक का शव पड़ा मिला । मौके पर ही उसकी बाइक भी मिली है। युवक अजीम नगर थाना क्षेत्र के खौदपुरा गाव गाव निवासी सोमपाल का पुत्र गुड्डू है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कोतवाल राजेश कुमार तिवारी ने घटना के बारे में लोगों से जानकारी की। उसकी हत्या कर शव यहा डाला गया है या नाले में डूबने से उसकी मौत हुई है। पुलिस इसकी जाच पड़ताल में लगी है।

chat bot
आपका साथी