Rampur Love Story : उत्तराखंड में मिली तीनाें बहनों की लोकेशन, एक ही युवक से करती हैं प्‍यार

Rampur Love Story प्रार्थना पत्र में गायब तीन बेटियों एक 14 और दूसरी 12 साल की है। तीसरी की शादी पहले भी हो चुकी है। वह किसी युवक के साथ चली गई थी। अब भी उसी के साथ दोनों बहनें गई हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 07:24 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 07:24 AM (IST)
Rampur Love Story : उत्तराखंड में मिली तीनाें बहनों की लोकेशन, एक ही युवक से करती हैं प्‍यार
अजीमनगर थाना क्षेत्र की तीन बहनों के गायब होने का मामला।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। Rampur Love Story : रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र से एक युवक के साथ गायब तीन बहनों के मामले में अब पुलिस भी सक्रिय हो गई है। पीड़ित परिवार की गु़हार पर पुलिस ने तीनों बहनों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को तीनों बहनों की लोकेशन उत्तराखंड में मिली है।

अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की आठ बेटियां हैं। उसकी तीन बेटियां नौ दिन से लापता हैं। स्वजन पुलिस के पास जाने के बजाय खुद ही अपने स्तर से तीनों की तलाश करते रहे। इस दौरान गांव और आसपास क्षेत्र में तीन बहनों के गायब होने की बात आग की तरह फैल गई। चर्चाएं होने लगी कि तीनों बहनों का एक ही युवक के साथ प्रेम प्रसंग था और तीनों उसके साथ कहीं चली गई हैं। इस चर्चा के सार्वजनिक होने पर स्वजन थाने पहुंचे और पिता की ओर से पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर गुमशुदगी दर्ज कराने की मांग की। अजीमनगर थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि गुमशुदगी का प्रार्थना पत्र मिला है। तलाश की जा रही है। तीनों के उत्तराखंड के अल्मोड़ा में होने की जानकारी मिली है। प्रार्थना पत्र में गायब तीन बेटियों में एक 14 और दूसरी 12 साल की है। तीसरी की शादी पहले भी हो चुकी है। वह किसी युवक के साथ चली गई थी। अब भी उसी के साथ दोनों बहनें गई हैं। स्वजन तीनों बहनों का युवक से प्रेम संबंध होने से इन्कार कर रहे हैं। 

अनुपस्थित अधिकारियों का तीन दिन का वेतन काटने के निर्देश : जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने जिला सेवायोजन अधिकारी को निर्देश दिए कि प्रत्येक माह उत्तर प्रदेश कामगार और श्रमिक (सेवायोजन और रोजगार) आयोग की जिला स्तरीय समिति की बैठक अनिवार्य रूप से कराई जाए। वहीं अनुपस्थित अधिकारियों के तीन दिन का वेतन काटने के भी निर्देश दिए। कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने कहा कि बैठक में अनुपस्थित अधिकारियों से स्पष्टीकरण लिया जाए। ऐसे अधिकारियों के खिलाफ तीन दिवस के वेतन बाधित करने के निर्देश वरिष्ठ कोषाधिकारी को जारी किए। जिलाधिकारी ने समस्त विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वह प्रत्येक दशा में अपने कार्यालय से सबंधित रोजगार/स्वरोजगार की सूचना का रोजगार प्लान तत्काल बनाकर जिला सेवायोजन अधिकारी को उपलबध कराएं जिससे शासन की मंशा के अनुरूप जनपद का रोजगार प्लान तैयार कराया जा सकें। बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी