37 लाख रुपये लेकर भी कार्यक्रम में नहीं पहुंची सोनाक्षी, रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कर रही पुलिस

24 नवंबर को प्रमोद शर्मा ने एसएसपी के समक्ष पेश होकर सोनाक्षी सिन्हा और उनसे जुड़ी दो इवेंट कंपनियों के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की थी।

By RashidEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 01:43 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jan 2019 09:05 AM (IST)
37 लाख रुपये लेकर भी कार्यक्रम में नहीं पहुंची सोनाक्षी, रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कर रही पुलिस
37 लाख रुपये लेकर भी कार्यक्रम में नहीं पहुंची सोनाक्षी, रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कर रही पुलिस

मुरादाबाद । कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाता है। 24 नवंबर को प्रमोद शर्मा ने एसएसपी के समक्ष पेश होकर सोनाक्षी सिन्हा और उनसे जुड़ी दो इवेंट कंपनियों के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की थी। आरोप लगाया था कि 37 लाख रुपये लेने के बाद भी सोनाक्षी सिन्हा ने दिल्ली में 30 सितंबर को आयोजित कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं दी। एसएसपी ने इस मामले की जांच सीओ कटघर सुदेश कुमार गुप्ता को दे रखी है।

मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भी की है शिकायत

प्रमोद शर्मा ने प्रेसवार्ता करके बताया कि उसने मुख्यमंत्री के आइजीआरएस पोर्टल पर भी मामले की शिकायत की थी। जिसमें लाजपतनगर चौकी प्रभारी ने यह रिपोर्ट दी है कि वादी ने लेनदेन मुम्बई में किया है। घटना की कार्यवाही मुम्बई से ही होगी। यहां कार्यवाही की आवश्यकता नहीं है। प्रमोद शर्मा ने कहा कि दो माह से पुलिस उसे घुमा रही है। आरोप लगाया कि पुलिस उन्हे भ्रमित कर रही है। कभी कहती है कि आरोपी पक्ष को नोटिस भेजा जा रहा है और आईजीआरएस पर मुम्बई का मामला बताकर टाल देती है।

मुंबई पुलिस का मामला बता रही मुरादाबाद पुलिस

सवाल उठाया कि जब बैंक खाता मुरादाबाद का है, लेनदेन मुरादाबाद से ऑनलाइन किया गया तो मामला मुम्बई का कैसे हो गया? आरोप लगाया कि पुलिस फिल्म अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने से बच रही है इसलिए टाल मटोल कर रही है। कहा कि यदि मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो न्यायालय की शरण ली जाएगी। 

chat bot
आपका साथी