कोरोना वायरस को लेकर पेट्रोल पंप व गैस एजेंसी भी कल बंद रहेंगी Moradabad News

शनिवार को मांग पर उपलब्ध होगी गैस सोमवार को खुलेगी गैस एजेंसी। हर क्षेत्र में दिख रहा है कोरोना वायरस का असर।

By Ravi SinghEdited By: Publish:Sat, 21 Mar 2020 05:49 PM (IST) Updated:Sat, 21 Mar 2020 05:49 PM (IST)
कोरोना वायरस को लेकर पेट्रोल पंप व गैस एजेंसी भी कल बंद रहेंगी Moradabad News
कोरोना वायरस को लेकर पेट्रोल पंप व गैस एजेंसी भी कल बंद रहेंगी Moradabad News

मुरादाबाद,जेएनएन। रविवार को पेट्रोल पंप व गैस एजेंसी को भी बंद रखा जाएगा। रात नौ बजे के बाद पेट्रोल पंप खुल जाएंगे। एजेंसी संचालक शनिवार को मांग पर रसोई गैस उपलब्ध कराएंगे और सोमवार को गैस एजेंसी खुली रहेंगी। प्रधानमंत्री के आह्वïान के बाद पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह और मुरादाबाद एलपीजी गैस डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष भूपाल सिंह प्रतिनिधियों के साथ जिला पूर्ति अधिकारी संजीव कुमार से मिले और एसोसिएशन के फैसले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक पेट्रोल पंप बंद रहेंगे। रात नौ बजे के बाद पंप खुल जाएंगे। इसी तरह से रविवार को गैस एजेंसी बंद और सोमवार को खुली रहेंगी। साथ ही बताया कि कंपनी गैस रिफलिंग करने के बाद सिलेंडर को पानी से साफ कर रही हैं, इसके बाद आपूर्ति की जा रही है। हॉकर को भी कोरोना की सुरक्षा के बारे में जानकारी दी गई है।

जिला पूर्ति अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि दोनों एसोसिएशन का पत्र मिल गया है। रविवार को पेट्रोल पंप व गैस एजेंसी बंद रहेगी।

हर क्षेत्र कोरोना वायरस से प्रभावित

कोरोना वायरस के चलते कोई भी ऐसा क्षेत्र नहीं है जिसपर इसका प्रभाव न हो। रेलवे विभाग ने भी कल कोई भी ट्रेन न चलाने की सूचना दी है। इसके अलावा मॉल,रेस्टोरेंट भी लगातार बंद हो रहे है। कोरोना ने यूपी समेट मुरादाबाद को भी अपनी चपेट में ले लिया है। सावधानी और सतर्कता से ही इस पर अंकुश लगाया जा सकता है।  

chat bot
आपका साथी