शादी समारोह में बच्चों के विवाद में भिड़े बड़े लोग, चले लात घूंसे और डंडे

मुहल्ला लक्ष्मण गंज स्थि एक बैंक्वेट हाल में बच्चों को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। एक पक्ष की कासमिन निवासी लक्ष्मण गंज ने बताया कि बुधवार की रात वह परिवार के साथ मोहल्ले में ही स्थित एक बैंक्वेट हाल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गई थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 09:55 PM (IST) Updated:Thu, 18 Mar 2021 09:55 PM (IST)
शादी समारोह में बच्चों के विवाद में भिड़े बड़े लोग, चले लात घूंसे और डंडे
पुलिस ने दोनों ओर से एनसीआर दर्ज कर ली है।

मुरादाबाद, जेएनएन। शादी समारोह में बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बच्चों के झगड़े को लेकर उनके स्वजन भिड़ गए। जमकर लात घूसें व डंडे चले। मारपीट में एक युवक घायल हो गया। दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों ओर से एनसीआर दर्ज कर ली है।

बुधवार की रात मुहल्ला लक्ष्मण गंज स्थि एक बैंक्वेट हाल में बच्चों को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। एक पक्ष की कासमिन निवासी मोहल्ला लक्ष्मण गंज ने बताया कि बुधवार की रात वह परिवार के साथ मोहल्ले में ही स्थित एक बैंक्वेट हाल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गई थी। रात करीब साढ़े नौ बजे उसने अपनी बेटी अदीवा को पानी लाने के लिए भेजा। बेटी पानी लाने गई तो वहां एक महिला बेटी के साथ धक्का मुक्की करने लगी। उसने विरोध किया तो महिला के साथ कुछ लोग आ गए और उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर बिट्टन व जीशान निवासी नरौली थाना बनियाठेर व दो अन्य के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली है। उधर दूसरे पक्ष के बिट्टन ने बताया कि बच्चों के बीच हुए विवाद में उसके भाई जीशान के साथ मारपीट की गई। जिससे जीशान घायल हो गया। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई है। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि एक पक्ष से एनसीआर दर्ज कर ली है। दूसरे पक्ष से भी एनसीआर दर्ज की जा रही है। घायल का सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराया गया है।

chat bot
आपका साथी