Moradabad News: दरी बनाने के कपड़े के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान; आसपास के क्षेत्र में मचा हड़कंप

Moradabad News सोमवार की रात मंसूरपुर धारक नगला गांव में दरी बनाने के कपड़े के गोदाम में भयंकर आग लग गई। इससे आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। फायर विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 30 May 2023 06:32 PM (IST) Updated:Tue, 30 May 2023 06:32 PM (IST)
Moradabad News: दरी बनाने के कपड़े के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान; आसपास के क्षेत्र में मचा हड़कंप
दरी बनाने के कपड़े के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद: सोमवार की रात मंसूरपुर धारक नगला गांव में दरी बनाने के कपड़े के गोदाम में भयंकर आग लग गई। इससे आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। फायर विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

थाना भोजपुर अंतर्गत ग्राम मंसूरपूर, धारक नंगला के पास दरी बनाने वाले पुराने कपड़े के गोदाम का गोदाम है। सूचना पर तत्काल फायर स्टेशन कटघर , मुरादाबाद और ठाकुरद्वारा से तीन फायर टेंडर घटना स्थल पर पहुंचे। सीएफओ एवं एफएसओ फायर स्टेशन, कटघर के नेतृत्व में आग बुझाने के कड़ी मशक्कत की। भयंकर आग लगने के कारण गोदाम की क्षत गिर गयी, जिसके कारण आग बुझाने में काफी दिक्कत हुई।

लगभग एक घंटे में आग को पूर्ण रूप से काबू पाया गया। आसपास के भवन को क्षति होने से भी बचाया गया।अग्निकाण्ड में कोई जनहानि नही हुई है। आग लगने से करीब 10 लाख रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है। सीएफओ ने बताया कि जिस गोदाम में आग लगी है वह मोसिम का है।

chat bot
आपका साथी