Moradabad Crime : मुरादाबाद में दाउद की पत्नी से विवाद में हुआ पथराव, पुलिस ने चलाई लाठियां

Crime in Moradabad News दो पक्षों में कहासुनी होने के बाद जमकर पथराव हुआ। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को दौड़ाया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र काजीपुरा गांव निवासी दाउद व कमरुद्दीन की पत्नियों की बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 01:39 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 01:39 PM (IST)
Moradabad Crime : मुरादाबाद में दाउद की पत्नी से विवाद में हुआ पथराव, पुलिस ने चलाई लाठियां
Moradabad Crime : मुरादाबाद दाउद की पत्नी से विवाद में हुआ पथराव, पुलिस ने चलाई लाठियां

मुरादाबाद, जेएनएन। Crime in Moradabad News : दो पक्षों में कहासुनी होने के बाद जमकर पथराव हुआ। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को दौड़ाया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र काजीपुरा गांव निवासी दाउद व कमरुद्दीन की पत्नियों की बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव मामला रफा-दफा कर दिया। लेकिन उसके कुछ देर बाद ही दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए, और दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया जिससे गांव में भगदड़ मच गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाठियां फटकार कर लोगों को दौड़ाया। पीड़ित कमरुद्दीन ने बताया कि आरोपित दाउद ने उसकी बहन के बारे में गलत बात कह रहे थे। जिसका उन्होंने विरोध किया तो विवाद हो गया। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर मिली है, मामले की जांच कर रही है। जांच रिपोर्ट के आधाार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने इस मामले में सेरुवा धर्मपुर गांव निवासी अमन चौधरी को एक हलवाई के साथ मारपीट कर घायल करने के आरोप में शांति भंग करने में चालान किया।

chat bot
आपका साथी