जम्मूतवी-हावड़ा स्पेशल ट्रेन शुरू

मुरादाबाद : स्कूल-कालेजों की छुट्टियां हो चुकी हैं। लिहाजा लोग घूमने के लिए परिवार सम

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jun 2018 01:59 AM (IST) Updated:Sat, 02 Jun 2018 01:59 AM (IST)
जम्मूतवी-हावड़ा स्पेशल ट्रेन शुरू
जम्मूतवी-हावड़ा स्पेशल ट्रेन शुरू

मुरादाबाद : स्कूल-कालेजों की छुट्टियां हो चुकी हैं। लिहाजा लोग घूमने के लिए परिवार समेत पर्यटन स्थलों को जाने लगे हैं। यात्रियों की तादाद बढ़ने से इस समय ट्रेनों में पैर रखने तक की जगह नहीं मिल पा रही है। इसके मद्देनजर जम्मूतवी से हावड़ा तक के लिए स्पेशल ट्रेन की शुरुआत की गई है। यह ट्रेन (04606) दो जून को जम्मूतवी से रात 11:30 बजे रवाना होगी। तीन जून को यह ट्रेन सुबह 10:30 बजे मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पहुंचेगी। रेल प्रशासन का दावा है कि इस ट्रेन से यात्रियों को राहत मिलेगी। तीसरे दिन यह ट्रेन 11:30 बजे जम्मूतवी पहुंचेगी। रेल प्रशासन समय से ट्रेनों को चलाने के प्रति गंभीरता बरत रहा है।

इन स्टेशनों पर रुकेगी ट्रेन मुरादाबाद : जम्मूतवी-हावड़ा स्पेशल एक्सप्रेस 16 वातानुकूलित थ्री-टियर डिब्बों वाली ट्रेन है। यह पठानकोट छावनी, जालंधर, छावनी, लुधियाना, अंबाला छावनी, सहारनपुर, मुरादाबाद, बरेली, लखनऊ, सुलतानपुर, वाराणसी, मुगलसराय, गया, धनबाद और आसनसोल स्टेशनों पर रुकेगी।

मुरादाबाद से भी बनेंगे टिकट

मुरादाबाद : स्टापेज वाले सभी स्टेशनों पर इस ट्रेन के लिए टिकट बनाए जाएंगे। यात्रियों को कोई परेशान न हो इसके लिए रेल प्रशासन ने स्टाफ को भी अलर्ट कर दिया है।

मछरिया का रेलवे फाटक खराब, 20 मिनट लेट हुई ट्रेनें

मुरादाबाद : शुक्रवार की सुबह नौ बजे मछरिया का रेल फाटक खराब हो गया। इसकी वजह से दिल्ली-छपरा और हावड़ा जाने वाली डुप्लीकेट पंजाब मेल को बीच में ही रोकना पड़ा। ये दोनों ट्रेनें 15 से 20 मिनट लेट हुई। रेल फाटक खराब होने की वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। तकरीबन 20 मिनट के बाद रेल कर्मचारियों ने खराबी को ठीक किया। इसके बाद ट्रेन संचालन शुरू हुआ।

chat bot
आपका साथी