मुरादाबाद के पाकबड़ा में खेत में म‍िले गोवंशीय पशुओं के शव, बजरंग दल ने जताया व‍िरोध

ज‍िले के पाकबड़ा के कोंडरी गांव के खेत में गोवंशीय पशुओं के शव मिले। सूचना मिलते ही ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृत पशुओं का पोस्टमार्टम कराकर शवों को गड्ढा खोदकर दबाने की कार्रवाई की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 01:10 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 01:10 PM (IST)
मुरादाबाद के पाकबड़ा में खेत में म‍िले गोवंशीय पशुओं के शव, बजरंग दल ने जताया व‍िरोध
पाकबड़ा थाना क्षेत्र के कोंडरी गांव निवासी हाजी अमीन का खेत है।

मुरादाबाद। ज‍िले के पाकबड़ा के कोंडरी गांव के खेत में गोवंशीय पशुओं के शव मिले। सूचना मिलते ही ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुुंचे। पुलिस ने मृत पशुओं का पोस्टमार्टम कराकर गड्ढा खोदकर दबाने की कार्रवाई की।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के कोंडरी गांव निवासी हाजी अमीन का खेत है। उनके खेत में तीन गोवंशीय के शव पड़े मिले। इस सूचना के बाद गांव के लोगों के साथ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आ गयी। पुलिस ने ग्रामीणों और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं को समझाने के बाद पुलिस ने सभी गोवंशीय पशुओं का पोस्टमार्टम कराने का आश्वासन दिया, जिसके बाद सभी लोग शांत हो गए। पुलिस ने पशु चिकित्सक डॉ. मुजम्मिल और आसिफ को बुलाकर गोवंशीय पशुओं का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद पुलिस ने मृत गोवंशीय पशुओं के शव को जेसीबी मशीन से गड्ढा खोदवाकर दबा दिया। पाकबड़ा थाना प्रभारी योगेन्द्र कृष्ण यादव ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी