मुरादाबाद में जहरखुरानों ने रामपुर के चावल व्यापारी से तीन लाख लूटे

राहगीर से फोन लेकर अपने भाई को घटना की जानकारी दी। वे घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी तो व्यापारी को मुगलपुरा थाना लाया गया और मुकदमा दर्ज किया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 08:50 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 08:50 AM (IST)
मुरादाबाद में जहरखुरानों ने रामपुर के चावल व्यापारी से तीन लाख लूटे
मुरादाबाद में जहरखुरानों ने रामपुर के चावल व्यापारी से तीन लाख लूटे

मुरादाबाद। सोमवार को दिनदहाड़े मुगलपुरा क्षेत्र में रामपुर के चावल व्यापारी से जहरखुरानों ने तीन लाख रुपए लूट लिए। नशा सुंघाकर घटना को अंजाम दिया और चावल व्यापारी को रामगंगा नदी किनारे व्यापारी को फेंककर फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने मौका मुआयना करके जल्द ही घटना का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए।

रामपुर के कस्बा टांडा के मुहल्ला नीम निवासी मुहम्मद शुएब की मुरादाबाद कोतवाली के कटरानाज में चावल की दुकान है। सोमवार सुबह 10 बजे से दो बजे तक दुकान खोली। दोपहर करीब ढाई बजे वह दुकान बंद करके घर जा रहा थे। जामा मस्जिद पार्क तक ई-रिक्शा से पहुंचे, वहां से शुएब रामपुर दोराहा के लिए ऑटो में सवार हो गए। शुएब ने बताया कि ऑटो में पहले से ही तीन युवक बैठे हुए थे। कुछ दूर चलने के बाद तीन युवकों ने जबरन उन्हें नशा सुंघा दिया और वह बेहोश हो गए। होश आया तो वे रामगंगा किनारे पुल से नीचे पड़े थे। थैला पास ही पड़ा था, लेकिन उसमें रखे तीन लाख रुपए गायब थे। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र ङ्क्षसह ने घटनास्थल का मुआयना किया। एसपी सिटी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लुटेरों की तलाश की जा रही है।

डेढ़ घंटे बेहोश पड़ा रहा चावल व्यापारी

चावल व्यापारी मुहम्मद शुएब ने बताया करीब ढाई बजे घर जाने के लिए निकले थे। रास्ते में लुटेरों ने शिकार बना लिया। करीब डेढ़ घंटे तक रामगंगा नदी किनारे बेहोशी की अवस्था में पड़े रहे। होश में आने के बाद साहस करके सड़क पर पहुंचे और जानकारी राहगीरों को दी। इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई।

सीसीटीवी कैमरों के जरिए लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस

सीओ कोतवाली राजेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और चावल व्यापारी से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है। ऑटो की तलाश कराई जा रही है। 

chat bot
आपका साथी