पहले रिश्‍ता फिर मुलाकात, अब शादी से इन्कार कर रहा मंगेतर

किसी से शादी का रिश्‍ता जुड़ने के बावजूद भी बेहद संजीदा रहने की जरूरत है। जिस नए रिश्‍ते को हम मजबूत मानकर चलते हैं कभी कभी वहीं परेशानी की वजह भी बन जाते हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 09:30 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 09:30 AM (IST)
पहले रिश्‍ता फिर मुलाकात, अब शादी से इन्कार कर रहा मंगेतर
पहले रिश्‍ता फिर मुलाकात, अब शादी से इन्कार कर रहा मंगेतर

अमरोहा। जिले के गजरौला में एक साल पूर्व रिश्ता होने के बाद मंगेतर अब शादी करने से इन्कार कर रहा है। युवती ने मंगेतर व उसके दोस्तों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए ब्रजघाट पुलिस चौकी पर तहरीर दी है। हालांकि थाना पुलिस इस मामले से अनभिज्ञता जाहिर कर रही है।

थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती का रिश्ता एक साल पूर्व हसनपुर क्षेत्र के एक गांव में हुआ था। इसके बाद मंगेतर व युवती कई बार एक-दूसरे से मिले भी हैं। लेकिन, अब मंगेतर द्वारा शादी करने से इन्कार किया जा रहा है। पिछले कई दिनों से गांवों में पंचायत कर मामले को निपटाने का प्रयास भी किया जा रहा है। मगर, सोमवार को युवती के स्वजन ब्रजघाट पुलिस चौकी पर पहुंच गए। यहां पर युवती ने मंगेतर व उसके दोस्तों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। हो सकता है कि स्वजन ब्रजघाट चौकी प गए हो। वहां के पुलिस कर्मियों से बात कर मामले की जांच करवाई जाएगी। 

chat bot
आपका साथी