हादसे में डीसीएम चालक की मौत, क्लीनर घायल

हाईवे किनारे खड़ी डीसीएम के चालक व क्लीनर को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के दौरान चालक ने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन शव को घर ले गए।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 05:58 PM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 05:58 PM (IST)
हादसे में डीसीएम चालक की मौत, क्लीनर घायल
हादसे में डीसीएम चालक की मौत, क्लीनर घायल

जागरण संवाददाता, जोया: हाईवे किनारे खड़ी डीसीएम के चालक व क्लीनर को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के दौरान चालक ने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन शव को घर ले गए। घायल क्लीनर का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

यह हादसा डिडौली कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर गांव ढकिया चमन के पास रविवार रात ढाई बजे हुआ। जनपद रामपुर के थाना व कस्बा बिलासपुर की ङ्क्षसह कालोनी निवासी असगर अली का बेटा आरिफ हुसैन डीसीएम चालक था। रविवार शाम को आरिफ व क्लीन कपिल कुमार डीसीएम लेकर दिल्ली से मुरादाबाद जा रहे थे। ढाई बजे गांव ढकिया चमन में हाईवे किनारे डीसीएम खड़ी कर टायर देखने लगे। उसी दौरान दिल्ली की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसे में आरिफ व कपिल गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे राहगीरों की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई तथा घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान आरिफ की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के स्वजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। सूचना मिलने पर रोते-बिलखते स्वजन भी जिला अस्पताल पहुंचे। दोपहर को पोस्टमार्टम के बाद शव को घर ले गए। इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई राशिद हुसैन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी