मुख्यमंत्री 20 सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षु एपीओ को देंगे प्रमाण-पत्र

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद :डॉ. भीमराव आम्बेडकर पुलिस अकादमी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Jul 2018 02:55 AM (IST) Updated:Mon, 09 Jul 2018 02:55 AM (IST)
मुख्यमंत्री 20 सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षु एपीओ को देंगे प्रमाण-पत्र
मुख्यमंत्री 20 सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षु एपीओ को देंगे प्रमाण-पत्र

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद :डॉ. भीमराव आम्बेडकर पुलिस अकादमी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वागत की तैयारी निदेशक/एडीजी सुनील कुमार गुप्ता के नेतृत्व में रविवार को पूरे दिन चली। इस दौरान लगातार प्रशासनिक उच्चाधिकारियों के संपर्क में रहे एडीजी ने न सिर्फ तय कार्यक्रम का रिहर्सल कराया, बल्कि परिसर को चमकाने में मातहतों को वह लगातार दिशा निर्देश देते रहे। यह दौर देर शाम तक चला।

कुल 230 प्रशिक्षुओं को मिलेंगे प्रमाण पत्र

-बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी पुलिस अकादमी के आर्य प्रेक्षागृह में प्रशिक्षु एपीओ को प्रशिक्षण प्रमाण-पत्र देंगे। कुल 230 प्रशिक्षु एपीओ में से बीस को सीएम के हाथ से प्रमाण-पत्र पाने का मौका मिलेगा। बीस सर्वश्रेष्ठ एपीओ की सूची तैयार की गई है। कार्यक्रम के एक दिन पूर्व रविवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे सभी एपीओ आर्य प्रेक्षागृह बुलाए गए। सभी को सीटिंग प्लान समझाया गया। इस दौरान प्रेक्षागृह को नया लुक देने का कार्य जारी रहा। पुलिस अकादमी के मुख्य द्वार से लेकर शहीद स्मारक व प्रेक्षागृह तक मार्ग के दोनों तरफ डेकोरेशन फ्लैग लगाए गए हैं। इसके अलावा अफसर मेस परिसर को पूरी तन्मयता के साथ सजाया गया है। एक घंटे अकादमी में रहेंगे सीएम, एडीजी ने देखी व्यवस्था

-पुलिस अकादमी के निदेशक के साथ बरेली जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश ने परिसर में बैठक की। इस दौरान उच्चाधिकारियों में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर व्यापक विचार विमर्श हुआ। बता दें कि मुख्यमंत्री करीब एक घंटे तक पुलिस अकादमी परिसर में मौजूद रहेंगे। इस दौरान वह प्रशिक्षु एपीओ को प्रमाण पत्र वितरित करने के अलावा पौध रोपण व लंच करेंगे।

---------------------़

दोनों खबर मुख्य खबर के साथ बाक्स में लगेंगे सीएम को परोसी जाएगी परवल की सब्जी

मुरादाबाद : सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की पहली बार अगवानी कर रही डॉ. भीमराव आम्बेडकर पुलिस अकादमी का अफसर मेस उनकी पसंद का खास ख्याल रख रहा है। सोमवार को दोपहर के लंच में मुख्यमंत्री को परवल व पनीर की सब्जी के अलावा रोटी, दाल व चावल परोसे जाने की तैयारी है। इसके साथ ही दूध मट्ठा भी तैयार किया जा रहा है। सीएम को परोसे जाने वाले सात्विक भोजन की तैयारी व निगरानी के लिए एसपी स्तर के अधिकारी को लगाया गया है। पुलिस अकादमी की चाक चौबंद तैयारी से यह बात साफ हो गई है कि गुरुकुल कतई नहीं चाहता कि उसके आतिथ्य भाव में कहीं कोई कमी परिलक्षित हो।

---------------------

पौधरोपण करेंगे सीएम

मुरादाबाद : सीएम अकादमी परिसर में पौधरोपण करेंगे। इस कार्यक्रम का भी खाका खींचा जा चुका है। पुलिस अकादमी में पौधे भी लाए जा चके हैं। सीएम के साथ एडीजी सुनील कुमार गुप्ता, बरेली जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश द्वारा भी पौधरोपण करने की बात कही जा रही है।

chat bot
आपका साथी