सीडीएस ब‍िप‍िन रावत की मौत के बाद इंटरनेट मीडिया पर मार्मिक पोस्ट की भरमार, हर कोई जता रहा शोक

बड़ी घटना ने हर व्यक्ति को झकझोर कर रख दिया है। तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलीकाप्टर हादसे ने देश के पहले चीफ आफ डिफेंस स्टाफ ब‍िप‍िन लक्ष्मण सिंह रावत की मौत के बाद इंटरनेट मीडिया पर मार्मिक पोस्‍ट के जर‍िए उन्‍हें नमन क‍िया गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 02:58 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 02:58 PM (IST)
सीडीएस ब‍िप‍िन रावत की मौत के बाद इंटरनेट मीडिया पर मार्मिक पोस्ट की भरमार, हर कोई जता रहा शोक
निधन की सूचना से सकते में रह गए लोग।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलीकाप्टर हादसे ने देश के पहले चीफ आफ डिफेंस स्टाफ ब‍िप‍िन लक्ष्मण सिंह रावत व उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 14 जांबाज को छीन लिया। इस घटना की सूचना मिलने से लोग हतप्रभ हैं। एकबारगी यकीन नहीं हुआ, लेकिन सत्य को कौन टाल सकता है। हादसे के बाद लोग इंटरनेट मीडिया पर दुख जताते हुए इस हादसे में शामिल लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। 

बुधवार को देश में हुई इस बड़ी घटना ने हर व्यक्ति को झकझोर कर रख दिया है। तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलीकाप्टर हादसे ने देश के पहले चीफ आफ डिफेंस स्टाफ ब‍िप‍िन लक्ष्मण सिंह रावत व उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 14 हादसे का शिकार हो गए हैं। हालांकि पहले उनके घायल होने की जानकारी इंटरनेट मीडिया पर मिली थी। जिस पर लोगों ने उनके व अन्य घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना शुरू कर दी थी। विभिन्न वाट्सएप ग्रुप व फेसबुक पर लोग पोस्ट कर उनके स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे थे। परंतु थोड़ी देर बाद ही सभी के निधन की पुष्टि कर दी गई। जिसे सुनकर लोगों को झटका लगा। उसके बाद देर रात तक सभी लोगों ने हादसे में मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना शुरू कर दी। पोस्ट कर लोग उनके निधन को देश के लिए बड़ा नुकसान बता रहे थे। मार्मिक पोस्ट कर हर कोई दुख जताता नजर आया।

शोक में डूबे शब्‍द : इंटरनेट मीडिया पर कई तरह के मार्म‍िक संदेश पोस्‍ट क‍िए जा रहे हैं। फेसबुक पर एक यूजर ने ल‍िखा है, यकीन करना मुश्किल है, देश ने एक वीर पुरुष को खो द‍िया। वहीं एक यूजर ने ल‍िखा है, यह दुख की घड़ी है, ईश्‍वर अपनों को ह‍िम्‍मत दे। वहीं दूसरे ने ल‍िखा आप पर देश को गर्व है, आपके योगदान का देश हमेशा कर्जदार रहेगा।

chat bot
आपका साथी