लापरवाही की हद: एक बाइक पर सवार छह लोग ट्रैकटर ट्राली से भिड़े, दो बच्चों सहित चार की मौत

मंडल के सम्‍भल ज‍िले में बड़ा हादसा हो गया है। इसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है। मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंच चुके हैं। सम्भल अमरोहा बार्डर के भवालपुर में छह लोगों को बाइक पर बैठाकर आ रहा युवक ट्रैक्टर ट्राली में भिड़ गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 01:02 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 02:41 PM (IST)
लापरवाही की हद: एक बाइक पर सवार छह लोग ट्रैकटर ट्राली से भिड़े, दो बच्चों सहित चार की मौत
दो मासूम बच्चाें व एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

मुरादाबाद, जेएनएन। पीतलनगरी मुरादाबाद में लोग यातायात नियमों को पलीता लगा दे रहे हैं। बाइक पर तीन सवारी बैठाकर चलना ही अपराध है, लेकिन मुरादाबाद में एक बाइक पर परिवार के छह लोग सवार होकर दावत खाने जा रहे थे। बाइक पर छह लोगों को लेकर चल रहे शख्स का संतुलन बिगड़ गया और तेज रफ्तार बाइक आगे जा रही ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार दो बच्चों के साथ महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चालक ने अस्पताल में दम तोड़ा। बाइक सवार अन्य दो लोग भी गंमीर हैं।

मुरादाबाद में दिन में करीब 12 बजे असमोली थानाक्षेत्र के सैदनगली चौधरपुर मार्ग पर हसनगढ़ के समीप बाइक पर छह लोगों को लेकर जा रहे व्यक्ति ने आगे जा रही ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। बाइक पर चालक समेत कुल छह लोग सवार थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर बैठी 55 वर्षीया महिला की गोद से छिटक कर दो माह का मासूम व पांच साल की बच्ची गिर पड़े। महिला सहित दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक चला रहे युवक, उसकी पत्नी और तीन साल की मासूम बच्ची को गंभीर चोट आई है। इन्हेंं अमरोहा, सम्भल के विभिन्न अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां पर बाइक चला रहे युवक ने भी दम तोड़ दिया।

अमरोहा के हसनपुर कस्बा के यासीन पुत्र हसीब अपनी पत्नी फूलजहां (24), बेटी अलीशा (5), अलीना (3) व आतिफ रजा (2 माह) को बाइक पर लेकर हसनपुर से ससुराल सम्भल के नखासा थानाक्षेत्र के ग्राम फत्तेपुर देव पहुंचा। यहां पर उसने बाइक पर अपनी सास छोटी (50) पत्नी मियाजांन को भी बैठा लिया। इसके बाद यह लोग मुरादाबाद के पाकबड़ा में दावत खाने के लिए निकल पड़ा। वह सैदनगली चौधरपुर मार्ग पर ग्राम हसनगढ के समीप पहुंचा ही था कि बाइक के आगे एक किसान ट्रैक्टर ट्राली से चारा लेकर जा रहा था। बाइक सवार यासीन की बाइक अनियंत्रित होकर ट्राली में पीछे से घुस गई। बाइक पर सवार सभी लोग सड़क पर तेजी के साथ गिरे। इनके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगने के कारण दो माह के मासूम आतिफ रजा, अलीशा व महिला छोटी की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से पति को सम्भल के निजी अस्पताल, फूलजहां व अलीना को निजी अस्पताल भेजा। यहां इलाज के दौरान यासीन की भी मौत हो गई। थाना प्रभारी रणवीर सिंह ने बताया कि तीन की मौत हो गई है। शव कब्जे में है। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी