Lockdown:जिले की सभी सीमा सील,बाहरी लोगों की आवाजाही पूरी तरह से बंद Amroha News

केवल रोगी व खाद्य रसद के वाहनों को ही आने- जाने की अनुमति। सीएम के आदेश के बाद सोमवार से सख्त हुई पुलिस कार्रवाई।

By Ravi SinghEdited By: Publish:Tue, 31 Mar 2020 04:42 PM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2020 04:42 PM (IST)
Lockdown:जिले की सभी सीमा सील,बाहरी लोगों की आवाजाही पूरी तरह से बंद Amroha News
Lockdown:जिले की सभी सीमा सील,बाहरी लोगों की आवाजाही पूरी तरह से बंद Amroha News

अमरोहा,जेएनएन। कोरोना वायरस के संक्रमण को खत्म करने के लिए लागू लॉकडाउन के क्रम में अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर सभी जिलों की सीमा भी सील कर दी गई हैं। सोमवार सुबह से अमरोहा जनपद की सीमा भी सील कर दी गई। पुलिस ने बेरियर लगाकर चौकसी बरतना शुरू कर दी है। अन्य जिले के लोगों को न तो प्रवेश दिया जा रहा है तथा न ही जिले के लोगों को दूसरे जिले में प्रवेश दिया जा रहा है। केवल रोगी, मीडिया, खाद्य रसद के वाहनों को आने-जाने की अनुमति है।

दूसरे राज्यों से लोगों के आने का सिलसिला जारी

देश में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को खत्म करने के लिए लॉकडाउन चल रहा है। लोग पालन भी कर रहे हैं। दूसरे राज्यों से भी लोगों के आने का सिलसिला जारी है। हालांकि देर रात तक भीड़ काफी थी, लेकिन सोमवार सुबह कम लोग ही देखे गए। मुख्यमंत्री के आदेश पर सोमवार सुबह जिले की सीमा को सील कर दिया गया।

बता दें कि अमरोहा जनपद, छह जनपद की सीमा से घिरा हुआ है। इनमें बिजनौर, मेरठ, हापुड़, बुलंदशहर, सम्भल व मुरादाबाद शामिल हैं। बिजनौर जनपद की तरफ नौगावां सादात पुलिस ने बीलना में सड़क पर बेरियर लगाकर रास्ता बंद कर दिया। जबकि हाईवे पर ब्रजघाट चौकी पर पुलिस ने जनपद की सीमा हापुड़ व मेरठ जनपद से सील की। हसनपुर में बुलंदशहर मार्ग पर बेरियर लगाया गया तो सम्भल के लिए गांव मातीपुर में डिडौली पुलिस मुस्तैद रही।

पुलिस ने लगाए बैरियर

हाईवे पर चौधरपुर में भी डिडौली पुलिस ने बेरियर लगाए। देहात थाना पुलिस ने कैसला व कोठी खिदमतपुर में कांठ मार्ग पर बेरियर लगाकर मुरादाबाद जनपद से सीमा सील कर दी। एसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि जिले की सीमा सील करा दी गई हैं तथा पुलिस बल तैनात है। केवल रोगी, मीडिया व खाद्य रसद के वाहनों को जाने की अनुमति दी गई है।  

chat bot
आपका साथी