मुरादाबाद में हादसे के बाद पिटाई से बिगड़ी बस चालक की हालत, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने कहा-दर्ज कराएंगे मुकदमा

Road accident in Moradabad सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (पीतल नगरी) शिव बालक ने कटघर थाना क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटना में बस के चालक को निर्दोष बताया है और कहा कि चालक का मेडिकल होने के बाद मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 09:12 AM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 09:12 AM (IST)
मुरादाबाद में हादसे के बाद पिटाई से बिगड़ी बस चालक की हालत, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने कहा-दर्ज कराएंगे मुकदमा
चालक का मेडिकल होने के बाद मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

मुरादाबाद। गुलाबबाड़ी में सड़क हादसे में युवती की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने बस चालक को पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा। इससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (पीतल नगरी) शिव बालक ने कटघर थाना क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटना में बस के चालक को निर्दोष बताया है और कहा कि चालक का मेडिकल होने के बाद मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

एआरएम ने बताया कि रामपुर डिपो की बस बरेली से मुरादाबाद यात्री लेकर आ रही थी। इसके आगे एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे। पीछे चल रही बाइक बस से आगे निकालने के दौरान सामने से आ रही मोटरसाइकिल से टकरा गई। इससे मोटरसाइकिल पर बैठी युवती गिरकर बसे के पीछे वाले पहिए की नीचे आ गई। दुर्घटना में बस चालक की गलती नहीं हैं। इसके बाद भी भीड़ ने बस के चालक की बुरी तरह से पिटाई की और बस में तोड़फोड़ की है। पिटाई से घायल बस चालक फूलचंद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी