पत‍ि से व‍िवाद के बाद पत्‍नी ने उठाया आत्‍मघाती कदम, ज‍िला अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

गलशहीद थाना क्षेत्र निवासी मह‍िला ने पति से विवाद के बाद कीटनाशक पी लिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके इस कदम से पर‍िवार के लोग हैरान और परेशान हैं। पत‍ि मौके से फरार बताया जा रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 08 Jan 2022 01:50 PM (IST) Updated:Sat, 08 Jan 2022 01:50 PM (IST)
पत‍ि से व‍िवाद के बाद पत्‍नी ने उठाया आत्‍मघाती कदम, ज‍िला अस्‍पताल में कराया गया भर्ती
गलशहीद थाना क्षेत्र के असालतपुरा निवासी दिलशाद रिक्शा चालक है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। गलशहीद थाना क्षेत्र निवासी मह‍िला ने पति से विवाद के बाद कीटनाशक पी लिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके इस कदम से पर‍िवार के लोग हैरान और परेशान हैं। पत‍ि मौके से फरार बताया जा रहा है। 

गलशहीद थाना क्षेत्र के असालतपुरा निवासी दिलशाद रिक्शा चालक है। वह असालतपुरा मुहल्लने में किराए के आवास में पत्नी नाजिया व तीन बच्चे सलीम, समीरा और नूरजहां के साथ रहता है। किसी बात को लेकर दिलशाद और नाजिया के बीच विवाद हो गया। इसी दौरान पत्नी डबल फाटक से कीटनाशक की शीशी खरीद लाई। इसके बाद उसने बच्चों के साथ खुद को कमरे में बंद करके कीटनाशक पी लिया। बच्चों ने शोर मचाया तो पास में ही रहने वाली नाजिया की बड़ी बहन शहनाज मौके पर पहुंची और दरवाजा खटखटाया। कमरे में बंद नाजिया की बेटी नूरजहां ने अंदर से कुंडी खोल दी। इसके बाद बहनोई युसूफ उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा और भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पत्नी के कीटनाशक खाने की जानकारी मिलते ही पति मौके से भाग गया।

chat bot
आपका साथी