Moradabad News: खाते से निकल गए 80 हजार रुपये, बैंक प्रबंधक समेत तीन के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

थाना मैनाठेर क्षेत्र के जाफरपुर गांव निवासी इस्तकार ने पुलिस को बताया कि उसका बचत खाता मैनाठेर थाना क्षेत्र के गुरेर स्थित एसबीआइ शाखा में है। 15 जून को जरूरी काम से पाकबड़ा गया था। जरूरत पड़ने पर उसने पाकबड़ा स्थित एक एटीएम से पैसे निकाले।

By Vivek BajpaiEdited By: Publish:Sat, 25 Jun 2022 11:54 AM (IST) Updated:Sat, 25 Jun 2022 11:54 AM (IST)
Moradabad News: खाते से निकल गए 80 हजार रुपये, बैंक प्रबंधक समेत तीन के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। थाना मैनाठेर के जाफरपुर गांव निवासी इस्तकार के खाते से 80 हजार 900 रुपये निकाल लिए गए। पीड़ित की शिकायत के बाद भी खाते से पेमेंट निकासी पर रोक नहीं लगाने के आरोप में पाकबड़ा एसबीआइ के शाखा प्रबंधक के समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

थाना मैनाठेर क्षेत्र के जाफरपुर गांव निवासी इस्तकार ने पुलिस को बताया कि उसका बचत खाता मैनाठेर थाना क्षेत्र के गुरेर स्थित एसबीआइ शाखा में है। 15 जून को जरूरी काम से पाकबड़ा गया था। जरूरत पड़ने पर उसने पाकबड़ा स्थित एक एटीएम से पैसे निकाले। प्रयास करने के बाद भी एटीएम से पैसे नहीं निकले। इसी बीच अन्य लोग एटीएम पर पहुंचे। वह पैसे निकालकर जाने लगे। दोबारा पैसे निकालने का प्रयास कर रहा था इसी बीच एक युवक मदद करने के बहाने पास आ गया। अपने सामने पासवर्ड भी डलवाया। पैसे नहीं निकलने पर एटीएम लेकर उसने पैसे निकालने का प्रयास किया। इसी बीच युवक ने दूसरा एटीएम दे दिया।

कुछ देर बाद एटीएम से पैसे निकलने का मैसेज आ गया। बकौल इस्तकार जानकारी होने पर तत्काल पाकबड़ा स्थित एसबीआइ पहुंचे और शाखा प्रबंधक से एकाउंट से पैसे निकासी पर रोक लगाने की बात कही। बताया कि हेड आफिस काल करके वह ऐसा कर सकते हैं। इसके बाद भी शाखा प्रबंधक ने एकाउंट से पैसे निकासी पर रोक नहीं लगाई। इसी बीच जालसाज ने खाते से चालीस हजार से अधिक की धनराशि निकाल ली। शिकायत लेकर मैनाठेर की गुरेर शाखा पहुंचे तब तक अकाउंट खाली हो चुका था। इसकी शिकायत एसएसपी से की। इसके बाद ही पाकबड़ा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ हाईवे देश दीपक ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी