हादसे में किशोरी की मौत, युवक गंभीर

मुरादाबाद : घर से योग करने के लिए निकली स्कूटी सवार युवती की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि स्कूटी चल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jun 2017 02:11 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jun 2017 02:11 AM (IST)
हादसे में किशोरी की मौत, युवक गंभीर
हादसे में किशोरी की मौत, युवक गंभीर

मुरादाबाद : घर से योग करने के लिए निकली स्कूटी सवार युवती की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि स्कूटी चला रहे युवक को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गायत्री नगर लाइन पार निवासी जोगेंद्र सिंह की बेटी शैली बुधवार की सुबह करीब पांच बजे घर से योग करने की बात कहकर निकली थी। रास्ते में उसे आशीष पुत्र रामवीर निवासी गोविंदनगर थाना कटघर मिल गया। दोनों स्कूटी से नया मुरादाबाद पहुंचे। इस दौरान हर्बल पार्क के नजदीक अचानक स्कूटी डिवाइडर से टकरा गई और काफी दूर तक फिसलती हुई चली गई। पीछे बैठी शैली का सिर डिवाइडर से टकरा गया। गंभीर चोट आने पर वह बेहोश हो गई। आशीष के शरीर पर भी गई जगह चोट लगी। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। साढ़े छह बजे 108 एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने तक शैली की मौत हो चुकी थी। आशीष के परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

परिजनों ने लगाया अपहरण कर हत्या करने का आरोप

शैली की मौत के गम में मां नीरज रोते-रोते बेहोश हो गई। होश आया तो फिर से बेटी को खोजने लगीं। इस बीच उन्होंने आशीष पर बेटी की हत्या का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि शैली घर से योग करने के लिए निकली थी। बीच रास्ते से ही आशीष अपहरण करके उसे अपने साथ ले गया और हत्या कर दी। देर शाम परिजनों ने थाना मझोला में आशीष के खिलाफ हत्या की तहरीर दी। लेकिन मामला सड़क हादसे का होने के कारण पुलिस वालों ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

तीन-चार दिन से थी अवसाद में

शैली साई कन्या इंटर कालेज मानसरोवर में इसी साल 11वीं पास कर इंटर में पहुंची थी। वह छोटे बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती थी। पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग ने बताया कि वह उनके नाती को ट्यूशन पढ़ाने घर आती थी। पिछले तीन-चार दिन से वह तनाव में थी। जबकि वह हमेशा मुस्कुराकर ही मिलती थी। परेशानी पूछने पर उसने बात को टाल दिया। 28 जून को वह वैष्णो देवी जा रहे हैं। जब उन्होंने उससे साथ चलने के लिए कहा तो वह तैयार हो गई।

आशीष से था प्रेम

आशीष शैली की दादी के मायके वालों की ओर के रिश्तेदार का बेटा था। छह-सात महीने पहले शैली का परिवार आशीष के भाई की शादी में गया था। वहीं शैली की आशीष से मुलाकात हुई। इसके बाद उनका मिलना-जुलना शुरू हो गया। शैली की दादी मायादेवी कुछ दूरी पर रहती हैं। घर वालों को जब यह बात पता चली तो उन्होंने शैली का समझाया भी था।

सिर की हड्डी टूटी

स्कूटी गिरने के बाद शैली का सिर डिवाइडर से टकराया। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। पोस्टमार्टम में उसके सिर की हड्डी टूटी पाई गई। चोट लगने से खून भी अंदर ही भर गया। इससे उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी