प्रत्येक वार्ड में तैनात होंगे 20-20 सफाईकर्मी

मुरादाबाद । महानगर में सभी वार्डो में सफाईकर्मियों की कमी को देते हुए महापौर बीना अग्रवाल ने नगर आयु

By Edited By: Publish:Wed, 26 Nov 2014 12:54 AM (IST) Updated:Wed, 26 Nov 2014 12:54 AM (IST)
प्रत्येक वार्ड में तैनात होंगे 20-20 सफाईकर्मी

मुरादाबाद । महानगर में सभी वार्डो में सफाईकर्मियों की कमी को देते हुए महापौर बीना अग्रवाल ने नगर आयुक्त संजय कुमार सिंह को 20-20 सफाईकर्मी हर वार्ड में तैनात करने के निर्देश दिए हैं।

बीना अग्रवाल ने कहा है कि दैनिक जागरण स्वच्छता अभियान के प्रति लोगों को जागरूक कर रहा है। हमें भी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए सफाईकर्मियों को पूरा करने की जरूरत है। पार्षदों की शिकायत रहती है कि अधिकारियों की कोठियों पर लगे करीब सौ कर्मचारियों को वार्डो में भेजा जाए ताकि सफाई कर्मियों की कमी दूर हो सके। पार्षदों कहते हैं कि पड़ावघरों से तो कूड़ा उठ रहा है लेकिन स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत अभियान के तहत भी लोग नालियों की सफाई नहीं होने व कूड़ा नहीं उठने से परेशान हैं। सफाईकर्मी तैनात होंगे तो शिकायत नहीं रहेगी। उन्होंने जल्द ही प्रत्येक वार्ड में बीस-बीस सफाई कर्मी तैनात करने को निर्देशित किया।

------

बॉक्स

बोर्ड में गूंजेगा सफाई का मुद्दा

बोर्ड की बैठक में इस बार सफाई का मुद्दा प्रमुखता से गूंजेगा। पार्षदों ने इसकी तैयारी कर ली है। इसका प्रस्ताव एक साल पूर्व बोर्ड बैठक में सर्व सम्मिति से पास हो चुका है। नगर निगम अधिकारियों को घेरने के लिए इस बार पार्षद सफाई के मुद्दे पर एकजुट रहेंगे। कार्यकारिणी उपाध्यक्ष सरदार डिंपल सिंह अश्क ने बताया कि इस बार सफाई का मुद्दा पार्षद एकजुट होकर उठाएंगे।

chat bot
आपका साथी