दृढ़ इच्छा शक्ति से कोरोना को मात देगी विध्य क्षेत्र की जनता

परम पावन सिद्धपीठ तपोभूमि व विध्य पर्वत के ऐशान्य कोण पर स्थित विध्याचल अर्थात विध्य क्षेत्र की जनता अपने ²ढ़ इच्छा शक्ति से कोरोना रोग को मात देगी। कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ने का लोगों के ²ढ़ इच्छा शक्ति व संकल्प का नजारा जनपद में रविवार को दिखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर कोरोना वायरस पर विजय के लिए आयोजित जनता क‌र्फ्यू के दौरान जनपद के बाजारों में सन्नाटा और सड़कों पर खामोशी के रूप में देखने को मिला। ऐसी अछ्वुत एवं अविश्वसनीय खामोशी इसके पहले मीरजापुर में कभी भी देखने को नहीं मिली। जनता क‌र्फ्यू के दौरान जनमानस के सहयोग से अभूतपूर्व बंदी देखकर पूर्ण विश्वास हो गया कि अब देश पूर्ण रूप से तैयार है और जनमानस के ²ृढ़ इच्छा शक्ति के चलते कोरोना पर जरूर जीत मिलेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Mar 2020 05:55 PM (IST) Updated:Sun, 22 Mar 2020 05:55 PM (IST)
दृढ़ इच्छा शक्ति से कोरोना को 
मात देगी विध्य क्षेत्र की जनता
दृढ़ इच्छा शक्ति से कोरोना को मात देगी विध्य क्षेत्र की जनता

जागरण संवाददाता, मीरजापुर: परम पावन सिद्धपीठ तपोभूमि व विध्य पर्वत के ऐशान्य कोण पर स्थित विध्याचल अर्थात

विध्य क्षेत्र की जनता अपने ²ढ़ इच्छा शक्ति से कोरोना रोग को मात देगी। कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ने का लोगों के ²ढ़ इच्छा शक्ति व संकल्प का नजारा जनपद में रविवार को दिखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर कोरोना वायरस पर विजय के लिए आयोजित जनता क‌र्फ्यू के दौरान जनपद के बाजारों में सन्नाटा और सड़कों पर खामोशी के रूप में देखने को मिला। ऐसी अछ्वुत एवं अविश्वसनीय खामोशी इसके पहले मीरजापुर में कभी भी देखने को नहीं मिली। जनता क‌र्फ्यू के दौरान जनमानस के सहयोग से अभूतपूर्व बंदी देखकर पूर्ण विश्वास हो गया कि अब देश पूर्ण रूप से तैयार है और जनमानस के ²ृढ़ इच्छा शक्ति के चलते कोरोना पर जरूर जीत मिलेगी।

जनता क‌र्फ्यू के दौरान जनपद की सड़कों व गलियों पर अजीब सी सन्नाटा व खामोशी छाई रही। सन्नाटें को अधिकारियों, पुलिस व एंबुलेंस के वाहनों के सायरन की गूंज तोड़ रही थी। वहीं कहीं कहीं गलियों में बच्चों की आवाज भी सन्नाटे को तोड़ रही थी। नगर के त्रिमोहानी, घंटाघर, वासलीगंज, पेहटी का चौराहा, संकट मोचन, जिला अस्पताल, अनगढ़ रोड सहित सभी व्यस्त बाजार और चौराहों पर अजीब सी खामोशी देखने को दिखी। मानों जनता कह रही थी कि कोरोनो से लड़ने के लिए पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है और उनके बताए मार्ग पर चलकर वह कोरोना को दूर भगाएंगे। सर्राफा व्यापार क्षेत्र बसनही बाजार में अभूतपूर्व बंदी रही। दुकानों पर ताला लटका रहा।

chat bot
आपका साथी