अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत

जनपद में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। चुनार थानाक्षेत्र के राजगढ़ मार्ग पर रविवार की रात हादसे में साठ वर्षीय वृद्ध की मौत हुई वहीं सोमवार को मड़िहान थानाक्षेत्र में हुए हादसे में युवक की जान चली गई। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Mar 2020 07:23 PM (IST) Updated:Mon, 02 Mar 2020 07:23 PM (IST)
अलग-अलग सड़क 
हादसों में दो की मौत
अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत

जासं, मीरजापुर : जनपद में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। चुनार थानाक्षेत्र के राजगढ़ मार्ग पर रविवार की रात हादसे में साठ वर्षीय वृद्ध की मौत हुई वहीं सोमवार को मड़िहान थानाक्षेत्र में हुए हादसे में युवक की जान चली गई। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मड़िहान थानाक्षेत्र के धनसीरिया स्थित किसान इंटर कालेज के पास सोमवार दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे सड़क दुर्घटना हुई। राजगढ़ चौकीक्षेत्र के गढ़वा गांव निवासी बाइक सवार अभिषेक कुमार सिंह (40) पुत्र स्व. कृपाशंकर सिंह बाइक से बाजार का काम पूरा करके घर वापस जा रहे थे। इसी दौरान इंटर कालेज के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे वे लहूलुहान होकर गिर गए। जब तक लोग उनके पास पहुंचते अभिषेक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी आपरेशन व थाना प्रभारी मड़िहान ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही परिजनों को भी दुर्घटना की जानकारी दी गई। दुर्घटना वाले स्थान पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी रही। लोगों ने बताया कि यह स्थान डेंजर जोन बन गया है और आए दिन यहां सड़क दुर्घटनाएं होती हैं।

दुर्गाजी पहाड़ पर हादसा

चुनार : चुनार कोतवाली क्षेत्र के चुनार-राजगढ़ मार्ग पर दुर्गा जी पहाड़ के पास मार्ग दुर्घटना में रैपुरिया गांव निवासी काशीनाथ (65) की मौत हो गई। वे बाइक से कहीं जा रहे थे उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से चक गंभीरा चौकी के पास सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही परिजनों को भी हादसे की जानकारी दी गई।

chat bot
आपका साथी