ट्रक के धक्के से स्कूटी सवार वृद्ध की गई जान

स्थानीय थाना क्षेत्र के शेरवां चौकी अंतर्गत चकिया-अदलहाट संपर्क मार्ग पर शेरवां गांव के पास शनिवार की देर शाम ट्रक के धक्के से स्कूटी सवार वृद्ध की मौत हो गई। मौत की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Sep 2019 08:56 PM (IST) Updated:Sun, 15 Sep 2019 06:28 AM (IST)
ट्रक के धक्के से स्कूटी सवार वृद्ध की गई जान
ट्रक के धक्के से स्कूटी सवार वृद्ध की गई जान

जासं, जमालपुर (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के शेरवां चौकी अंतर्गत चकिया-अदलहाट संपर्क मार्ग पर शेरवां गांव के पास शनिवार की देर शाम ट्रक के धक्के से स्कूटी सवार वृद्ध की मौत हो गई। मौत की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के जाफरखानी गांव निवासी रामराज (60) शेरवां बाजार से घर की ओर जा रहे थे कि अदलहाट-चकिया संपर्क मार्ग पर शेरवां गांव के पास चकिया की तरफ से आ रहा ट्रक ने धक्का मार दिया। ट्रक के धक्के से गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए। हादसे के बाद ग्रामीणों ने ट्रक समेत ड्राइवर को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर ट्रक को शेरवां चौकी ले आई। ट्रक के धक्के से गंभीर रूप से घायल रामराज को परिजन और पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी