नमकीन व्यापारी को बदमाशों ने मारा चाकू

राजगढ़ चौकी क्षेत्र के अंतर्गत विशुनपुरा गांव के पास खड़े सोमवार की दोपहर खड़े एक व्यापारी को बाइक सवार दो बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। व्यापारी के शोर मचाते ही बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। घायल युवक ने सौ नंबर 100 पुलिस को फोन पर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची सौ नंबर पुलिस घायल को सीएचसी राजगढ़ पहुंचाते हुए बदमाशों की तलाश में जुट गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 May 2019 08:10 PM (IST) Updated:Tue, 14 May 2019 06:25 AM (IST)
नमकीन व्यापारी को बदमाशों ने मारा चाकू
नमकीन व्यापारी को बदमाशों ने मारा चाकू

राजगढ़, मीरजापुर: राजगढ़ चौकी क्षेत्र के अंतर्गत विशुनपुरा गांव के पास खड़े सोमवार की दोपहर खड़े एक व्यापारी को बाइक सवार दो बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। व्यापारी के शोर मचाते ही बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। घायल युवक ने सौ नंबर 100 पुलिस को फोन पर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची सौ नंबर पुलिस घायल को सीएचसी राजगढ़ पहुंचाते हुए बदमाशों की तलाश में जुट गई।

पुलिस के अनुसार सोनभद्र जनपद के घोरावल थाना क्षेत्र स्थित पड़रिया गांव निवासी अंशु राय 20 वर्ष पुत्र कृष्ण कुमार तिवारी की घोरावल में नमकीन की फैक्ट्री है। जहां से सोनभद्र में नमकीन की सप्लाई करता है। अंशु की मां मनीषा राय अपना दल महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष है। अंशु के अनुसार पिछले एक सप्ताह से लगातार उसके मोबाइल पर फोन कर कुछ लोगों द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। जिसकी शिकायत घोरावल थाने में भी की थी। फिर भी पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। सोमवार को दोपहर दो बजे के आसपास अंशु इलाके में बकाए का तगादा करके मड़िहान थाना क्षेत्र के विशुनपुरा से गुजर रहा था कि विशुनपुरा गांव के पास लघुशंका के लिए अपनी बाइक रोक दी। जैसे ही उसने बाइक रोकी वैसे ही मुंह बाधे दो युवक उसके पास आए और बगैर कुछ पूछे चाकू से उसके ऊपर हमला कर दिया। शोर मचाने पर बाइक सवार बदमाश भाग निकले। घटना की सूचना पाकर पहुंची सौ नंबर पुलिस छानबीन करते हुए अंशु को सीएचसी राजगढ़ ले गई। घटना की तहरीर पुलिस ने पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि जिस मोबाइल से फोन आया था उसकी आई एक चालक के नाम पर है।

chat bot
आपका साथी