बीईओ के कार्यक्षेत्र में फेरबदल

सिटी क्लब परिसर में क्षेत्र पंचायत सदस्य अनिल देव यादव द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर बीते 29 दिनों से अनवरत क्रमिक अनशन किया जा रहा है। जिला प्रशासन द्वारा क्रमिक अनशन को संज्ञान लेकर समस्याओं का समाधान नहीं करने पर कड़ी नाराजगी जताया। कहा कि जिला प्रशासन द्वारा शासन के दिशा निर्देशों की अनदेखी की जा रही है। विकास कार्यो में अनियमितता की सीबीआई जांच कराई जाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Oct 2019 06:22 PM (IST) Updated:Wed, 09 Oct 2019 07:34 PM (IST)
बीईओ के कार्यक्षेत्र में फेरबदल
बीईओ के कार्यक्षेत्र में फेरबदल

मीरजापुर : मुख्य विकास अधिकारी व प्रभारी बीएसए प्रियंका निरंजन ने खंड शिक्षा अधिकारियों के कार्य क्षेत्र में फेरबदल किया है। जिसमें बीईओ शशांक शेखर शुक्ला पहाड़ी, विनोद कुमार मिश्रा को मझवां के साथ सीखड़ का अतिरिक्त प्रभार, महेंद्र मौर्य को सिटी ब्लाक के साथ नगर पालिका का अतिरिक्त प्रभार दिया है। साथ ही प्रेमशंकर राम का सीखड़ ब्लाक का अतिरिक्त प्रभार समाप्त कर दिया। (जासं)

------------

यू डायस की दें सूचना

मीरजापुर : मुख्य विकास अधिकारी व प्रभारी बीएसए प्रियंका निरंजन ने सभी खंड शिक्षा अधिकारियों को निर्देश दिया कि यू डायस कोड आवंटन के बाद सूचना निर्धारित फार्मेट में बीएसए कार्यालय में उपलब्ध कराए। यू डायस कोड संबंधी डाटा कलेक्शन के लिए विद्यालयों की मान्यता जांच कर मान्यता की फोटो कापी भी कार्यालय में सुरक्षित रखें। जिससे आवश्यकता पड़ने पर मान्यता सहित अन्य कागजात उपलब्ध कराया जा सके। साथ ही सुनिश्चित कर लें कि किसी भी विद्यालय द्वारा दोबारा यू डायस पर आवेदन तो नहीं किया जा रहा है। (जासं)

chat bot
आपका साथी