ग्रामीणों की शिकायत पर विधायक ने रोकवाया सड़क का निर्माण कार्य

क्षेत्र के गोविदपुर-जमालपुर संपर्क मार्ग का काम अधोमानक होने से नाराज ग्रामीणों ने गुरुवार को दोपहर में रोक कर विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। आक्रोशित लोगों ने सड़क के गुणवत्ता की जांच कराकर संपर्क मार्ग का निर्माण कराए जाने की मांग किया। जमालपुर ब्लाक मुख्यालय जाने वाले करीब दो किलोमीटर लंबे गोविदपुर-जमालपुर संपर्क मार्ग का निर्माण 1

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 07:27 PM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 11:33 PM (IST)
ग्रामीणों की शिकायत पर विधायक  ने रोकवाया सड़क का निर्माण कार्य
ग्रामीणों की शिकायत पर विधायक ने रोकवाया सड़क का निर्माण कार्य

जागरण संवाददाता, जमालपुर (मीरजापुर) : क्षेत्र के गोविदपुर-जमालपुर संपर्क मार्ग का काम अधोमानक होने से नाराज ग्रामीणों ने गुरुवार को दोपहर में रोक कर विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। आक्रोशित लोगों ने सड़क के गुणवत्ता की जांच कराकर संपर्क मार्ग का निर्माण कराए जाने की मांग किया। जमालपुर ब्लाक मुख्यालय जाने वाले करीब दो किलोमीटर लंबे गोविदपुर-जमालपुर संपर्क मार्ग का निर्माण 18 लाख रुपये की लागत से सिचाई विभाग द्वारा कराया जा रहा है।

गुरूवार को ठेकेदार द्वारा मानक के अनुसार मार्ग के लेपन का कार्य नही कराएं जाने से नाराज लोगों ने फोन से क्षेत्रीय विधायक अनुराग सिंह से शिकायत किया। विधायक ने मंडल अध्यक्ष को मौके पर भेज कर काम को रोकवा दिया। आक्रोशित लोगों ने आरोप लगाया कि संपर्क मार्ग पर बिना पानी का छिड़काव किए और बिना केमिकल का छिड़काव किए ही संपर्क मार्ग का लेपन कार्य कराया जा रहा था। लोगों ने बताया कि कई वर्षों के बाद संपर्क मार्ग का निर्माण शुरू होने के बाद गड्ढ़ा युक्त सड़क से निजात मिलने की उम्मीद जगी थी लेकिन ठेकेदार की मनमानी से लोगों की आशाओं पर पानी फिरता दिख रहा है। इस दौरान नरसिंह चौहान, सुजीत कुमार सिंह, चंदन पटेल, महेंद्र सिंह, सचिन पटेल, सुदेश सिंह, कलामू आदि थे।

वर्जन

ग्रामीणों की शिकायत पर सड़क पर कराएं जा रहे काम को रोकवा दिया गया है। जांच कराने के बाद ही काम शुरू कराया जाएगा।

अनुराग सिंह, विधायक चुनार।

chat bot
आपका साथी