ट्रक में बेहोश मिले युवक की मौत, हत्या का आरोप

वाराणसी शक्तिनगर रोड के किनारे बिल्लो कुंड (लतीफपुर) में ट्रक में बेहोशी की हालत में मिले युवक शाहिद खान (30) की शनिवार को इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर वाराणसी में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Jul 2019 07:49 PM (IST) Updated:Sat, 13 Jul 2019 07:49 PM (IST)
ट्रक में बेहोश मिले युवक 
की मौत, हत्या का आरोप
ट्रक में बेहोश मिले युवक की मौत, हत्या का आरोप

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : वाराणसी-शक्तिनगर रोड के किनारे बिल्लो कुंड (लतीफपुर) में ट्रक में बेहोशी की हालत में मिले युवक शाहिद खान (30) की शनिवार को इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर वाराणसी में मौत हो गई। मौत के बाद शव को परिजन लेकर अहरौरा थाने आए यहां पुलिस ने इत्तेफाकिया मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि मृतक के पिता हारुन का कहना था की मेरे लड़के की हत्या की गई है।

शाहिद नौ जुलाई को घर से शाम को निकला था जब देर रात घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने दूसरे दिन स्थानीय थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद अचानक रहस्यमय परिस्थितियों में शाहिद शुक्रवार की शाम को लतीफपुर के पास ट्रक की डाला में बेहोशी की हालत में मिला तो स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शाहिद को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अहरौरा भेजा। जहां स्थिति गंभीर होने पर चिकित्सकों ने शाहिद को ट्रामा सेंटर भेज दिया गया था। जहां इलाज के दौरान शनिवार को उनकी मौत हो गई। इस संबंध में पुलिस का कहना है की शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट में मौत का जो कारण होने पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी