प्रेमी युगल ने मंदिर में रचाई शादी, पुलिस ले आई साथ

स्थानीय चौराहा पर स्थित बाबा खप्परेश्वर मंदिर पर चुनार क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले प्रेमी युगल ने घर से भागकर शादी करने का फैसला ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 04:50 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 04:50 PM (IST)
प्रेमी युगल ने मंदिर में रचाई शादी, पुलिस ले आई साथ
प्रेमी युगल ने मंदिर में रचाई शादी, पुलिस ले आई साथ

जागरण संवाददाता, कछवां (मीरजापुर) : स्थानीय चौराहा पर स्थित बाबा खप्परेश्वर मंदिर पर चुनार क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले प्रेमी युगल ने घर से भागकर शादी करने का फैसला ले लिया। शुक्रवार की रात मंदिर पर युवक ने अपनी प्रेमिका को भगवान को साक्षी मानकर उसकी मांग में सिदूर भरकर शादी कर ली। वहीं प्रेमिका ने भी उसे अपने पति के रूप में स्वीकार कर लिया और जीवन साथ बिताने का फैसला कर प्रेमी के गले में वरमाला डालकर रस्म पूरी की।

इसके बाद दोनों प्रेमी युगल वहीं मंदिर में एक साथ बैठे थे। यह देख आसपास के लोगों को आश्चर्य हुआ कि घराती न कोई बराती। दूल्हा व दुल्हन को देख मामला संदिग्ध लगा। मौके पर पहुंचे कस्बा चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार, कांस्टेबल धीरज यादव व महिला कांस्टेबल शालिनी ने मामले की जानकारी की।

इसके बाद दोनों प्रेमी युगल खुद थाने चलने को तैयार थे। पुलिस ने उनके घर वालों से मोबाइल पर संपर्क किया और चुनार पुलिस को बुलाकर सुपुर्द कर दिया। चुनार पुलिस विवाहित प्रेमी युगल को रात में ही अपने साथ ले गई। वहीं मामले को लेकर क्षेत्र में चर्चा बनी रही।

chat bot
आपका साथी