नगर व ग्रामीण बाजारों के मार्गों पर रहा जाम

दीपावली के पर्व पर बुधवार को नगर के अलावा ग्रामीण अंचलों के बाजारों में खरीदारी करने वालों की खूब भीड़ रही। वही नगर के मुख्य मार्गों पर सुबह से लेकर शाम चार बजे तक जाम की स्थिति बनी रही।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Nov 2018 07:10 PM (IST) Updated:Wed, 07 Nov 2018 09:39 PM (IST)
नगर व ग्रामीण बाजारों के मार्गों पर रहा जाम
नगर व ग्रामीण बाजारों के मार्गों पर रहा जाम

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : दीपावली के पर्व पर बुधवार को नगर के अलावा ग्रामीण अंचलों के बाजारों में खरीदारी करने वालों की खूब भीड़ रही। वही नगर के मुख्य मार्गों पर सुबह से लेकर शाम चार बजे तक जाम की स्थिति बनी रही। दुकानों पर कपड़े, मिठाई व लाइ-चूरा तथा गणेश-लक्ष्मी की खरीदारी करने वाले लोग सड़क किनारे अपने वाहनों को खड़ा कर दिया था जिसके कारण जाम की स्थिति पैदा हो गई थी। हालांकि पुलिस जाम खुलवाने में परेशान दिखी।

नगर के संगमोहाल, मुकेरी बाजार, घंटाघर, बाजीराव कटरा, त्रिमोहानी, पसरहट्टा, बसनई बाजार, गिरधर का चौराहा, वासलीगंज आदि मोहल्ले में काफी भीड़ रही। इस दौरान सड़क किनारे सजी दुकानों पर खरीदारों की भीड़, वही आड़े-तिरछे खड़ी वाहनों के चलते जाम लग गए थे।

लालगंज : स्थानीय बाजार में बुधवार को दीपावली के दिन खरीदारी के लिए आए ग्राहकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। काफी देर तक दुबार रोड व रींवा रोड पर जाम की स्थिति बनी रही।

chat bot
आपका साथी