अदवा नदी में पलटा वाहन, चालक समेत चार श्रमिक डूबने से बचे

थाना क्षेत्र के मतवार की ओर से आ रही गल्ला लदी पिकअप बडौही गांव के पास अनियंत्रित होकर अदवा नदी में पलट गई और उस पर सवार चालक समेत चार श्रमिक नदी के तेज बहाव में बहने लगे। शोरगुल सुन गांव के ही पांच लोग नदी में कूद पड़े और बह रहे लोगों को बचाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 07:26 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 06:12 AM (IST)
अदवा नदी में पलटा वाहन, चालक समेत चार श्रमिक डूबने से बचे
अदवा नदी में पलटा वाहन, चालक समेत चार श्रमिक डूबने से बचे

जासं, हलिया (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र के मतवार की ओर से आ रही गल्ला लदी पिकअप बडौही गांव के पास अनियंत्रित होकर अदवा नदी में पलट गई और उस पर सवार चालक समेत चार श्रमिक नदी के तेज बहाव में बहने लगे। शोरगुल सुन गांव के ही पांच लोग नदी में कूद पड़े और बह रहे लोगों को बचाया। नदी से पचास हजार रुपए व गल्ले की बोरी को भी बाहर निकाला।

मध्य प्रदेश के बगदरा निवासी मनोज कुमार(25) अपनी पिकअप पर तीस क्विटंल गेंहू लादकर मध्य प्रदेश के रेही निवासी श्रमिक बब्बे व सदानंद के साथ मीरजापुर जा रहा था। बडौही गांव स्थित अदवा नदी के रपटे पर पंहुचते ही पिकअप अनियंत्रित होकर नदी में पलट गई और उस पर सवार चालक समेत श्रमिक नदी में बहने लगे। शोरगुल सुन बडौही गांव निवासी पंचूलाल, भुवर, नीलू, रमेश, ददुआ व शंकरलाल नदी में उतरकर बह रहे पिकअप चालक व श्रमिकों पानी से बाहर निकाला। पिकअप चालक के रखे पचास हजार रुपए, मोबाइल फोन व पचास बोरी गल्ले को भी पानी से बाहर निकाला। पानी से निकालते समय श्रमिकों को हल्की चोटें भी आई और सभी को उपचार के लिए चिकित्सालय पहुंचाया गया। पिकअप पलटने की सूचना पर सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई थी।

chat bot
आपका साथी