अलग-अलग सड़क हादसे में चार घायल

स्थानीय कस्बा में रविवार की रात दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। भवानीपुर निवासी विनोद यादव (32) दूध पहुंचा कर वापस घर लौट रहा था कि सामने से दो बाइक सवार खुटारी गांव निवासी बबुंदर (3

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Nov 2019 08:05 PM (IST) Updated:Mon, 25 Nov 2019 08:05 PM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसे में चार घायल
अलग-अलग सड़क हादसे में चार घायल

जासं, मड़िहान (मीरजापुर) : स्थानीय कस्बा में रविवार की रात दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। भवानीपुर निवासी विनोद यादव (32) दूध पहुंचा कर वापस घर लौट रहा था कि सामने से दो बाइक सवार खुटारी गांव निवासी बबुंदर (38) और फूल कुमार (45) आ रहे थे। तेज गति के कारण इलाहाबाद बैंक के सामने पहुंचते ही दोनों बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसके कारण तीनों सड़क पर गिरकर घायल होकर तड़पड़ने लगे। स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़िहान ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने विनोद की हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया, वहीं अन्य दो लोगों को मंडलीय अस्पताल के लिए भेज दिया।

बस के धक्के से साइकिल सवार घायल

कलवारी : मड़िहान थाना क्षेत्र मड़िहान के अंतर्गत ग्राम सभा गोरथरा ग्राम निवासी चंद्रमा (65) सुबह घर से कलवारी स्थित सब्जी मंडी टमाटर बेचने आ रहे थे कि तभी इलाहाबाद से रेणुकूट जा रही बस के लगेज के खुले बॉक्स से चंद्रमा गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने सतर्कता दिखायी और बस को रुकवाया। आनन-फानन में घायल अधेड़ को निजी हॉस्पिटल पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे घरवालों ने बताया कि घर की स्थिति काफी दयनीय है किसी तरह थोड़ा बहुत खेती बाड़ी करके व सब्जी बेचकर जीवन यापन करते हैं। बस की लापरवाही से हुई घटना से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। साथ ही घायल का पूरा उपचार कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी